OMG: जूतों की कीमत देख ऋषि कपूर ने लिखा, 'जूता सोने का हो या चांदी का पहना तो पैरों में जाता है'

6/28/2019 11:06:37 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अकसर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। इस बार उनके द्वारा शेयर की गई जूतों की तस्वीरें चर्चा में हैं। दरअसल, न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर जूतों के एक शोरूम में गए। इस दौरान उन्हें वहां जूतों की 12000 से ज्यादा कलेक्शन देखनें को मिलें। जिसे देखकर वह काफी हैरान हो गए। जब ऋषि को इन जूतों की कीमत के बारें में पता लगा तो वह हैरान रह गए।

 

PunjabKesari
 

 बता दें इन जूतों की कीमत इतनी थी कि आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। दरअसल, इन जूतों की कीमत 5000 डालर से लेकर 40 हजार डालर तक है यानी भारतीय रुपए के हिसाब से 4 लाख से लेकर 28 लाख तक ।
 

ऋषि कपूर को इनकी कीमत जानकर झटका लगा और जनाब हमेशा की तरह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसके बारें में पोस्ट शेयर कर दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, जूता सोने का हो या चांदी का पहना तो पैरों में ही जाता है। वहीं ऋषि कपूर ने इन जूतों की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।
PunjabKesari
बता दें ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपना कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। इलाज करवा रहे ऋषि कपूर जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्म 'झूठा कहीं का' 19 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News