यौन शौषण मामले में नाम घसीटे जाने पर ऋचा ने लगाई यूजर्स की फटकार, बोलीं ''अनुराग ने बकवास की होती तो कोर्ट में घसीट लेती''

9/23/2020 5:02:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पायल घोष ने बीते दिनों फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के संगीन आरोप लगाए हैं। इस मामले में पायल में अनुराग के खिलाफ पुलिस को शिकायत भी दर्ज करा दी है। बता दें पायल ने अपने खुलासे में कई एक्ट्रेसेस का नाम भी घसीटा है, जिसमें ऋचा चड्ढ़ा का नाम भी शामिल है। इस विवाद में ऋचा का नाम सामने आने के बाद वो भी सुर्खियों में आ गईं और फैंस उन्हें भी ट्रोल करने लगे। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए उनके मूंह पर तमाचा जड़ा है। 

PunjabKesari


दरअसल, ऋचा का नाम सामने आने के बाद ट्रोलर्स अनुराग कश्यप को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे थे। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि अगर अनुराग उनके साथ कुछ गलत करते तो वो उन्हें कोर्ट में घसीट देती।


ऋचा ने ट्विटर पर लिखा, 'अनुराग ने बकवास की होती तो उसे लीगल नोटिस की जगह कोर्ट ले जाती। अपनी विचारधारा अपने पास रखो, मैं डरने वालों में से नहीं हूं। लड़की ने बदनाम करने की कोशिश की है। हम कानूनी सहारा लेंगे और एक तार्किक निष्कर्ष तक पहुंचेंगे। और यहां ज्यादा शेर मत बनो, तुम्हारा हर ऐसा मैसेज मेरे केस को और मजबूत बनाता है। ये है सबूत।'

PunjabKesari


बता दें पायल ने अनुराग कश्यप पर उनके साथ शरीरिक शोषण का आरोप लगाया है। साथ ही इस मामले में उन्होंने ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी, माही गिल समेत कई एक्ट्रेस के नाम लिए थे और कहा था कि ये सब बहुत कंफर्टेबल हैं। इसके बाद ऋचा ने यह कार्रवाई की है। ऋचा चड्ढा ने राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत दर्ज़ करवाई है और उन्हें एक लीगल नोटिस भेजा था। जिसे पायल ने स्वीकार कर लिया है। जिसका ऋचा ने स्क्रीनशॉट भी शेयर किया था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News