35 साल की उम्र में मां बनीं साउथ एक्ट्रेस ऋचा गंगोपाध्याय,शेयर की लाडले की पहली तस्वीर

6/6/2021 3:55:36 PM

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस ऋचा गंगोपाध्याय के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। ऋचा गंगोपाध्याय और जो लैंगेला  27 मई को एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स हने हैं। हाल ही में कपल ने अपने लाडले की पहली तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। इसके साथ ही कपल ने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है। ऋचा ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में वह अपने लाडले को गोद में लिए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वहीं एक तस्वीर हाॅस्पिटल के दौरान की है। एक तस्वीर में न्यूबाॅर्न बेबी अपने पिता के सीने से लगा नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को शेयर कर ऋचा ने लिखा-'लूका शान लैंगेला' ने 27 मई को दुनिया में कदम रखा। मम्मी और पापा अच्छा कर रहे हैं और अपने छोटे से बच्चे के प्यार में पागल हैं।

PunjabKesari

उसकी हंसी, शैतानी और चेहरे के भावों से हम निकल नहीं पा रहे हैं। वो एक स्वस्थ, खुश बेटा है बिल्कुल अपने पिता की तरह और मां की तरह उसकी नाक और बाल है। लूका तुमने हमारी जिंदगी में खुशियां भर दी और तुमने रोशनी दी है। काश हम तुम्हें हमेशा छोटा ही रख पाते।'

PunjabKesari

करियर की बात करें तो ऋचा साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि ब्यूटी क्वीन भी रह चुकी हैं। साल 2005 और 2006 में उन्होंने मिस इंडिया यूएसए में हिस्सा लिया, लेकिन वे टॉप 10 तक ही पहुंच सकीं। अगस्त 2007 में उन्होंने मिस मिशीगन का खिताब अपने नाम किया और इसी साल मिस इंडिया यूएसए जीतने में भी वे सफल रहीं। एक्ट्रेस ने तेलुगु फिल्म 'लीडर' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी।

PunjabKesari

इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर राणा दग्गुबाती थे। इसके बाद उनकी दूसरी तेलुगु फिल्म 'नागावली' आई। ऋचा ने तेलुगु के अलावा तमिल और बंगाली भाषाओं में भी कुछ फिल्में की हैं। ऋचा गंगोपाध्याय ने साल 2013 में एलान किया कि वो फिल्म इंडस्ट्री छोड़ रही हैं। इसके बाद वह यूएस चली गईं।  पर्सनल लाइफ की बात करें तो ऋचा गंगोपाध्याय ने साल 2019 में अपने दोस्त जो लैंगेला से शादी रचाई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Langella (@richalangella)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static