ग्रीन लहंगा.. परांदा...मेहंदी की रात कुछ यूं सजी थीं ऋचा,अली फजल की आंखों में आंखें डाल दिए शरारती भरे अंदाज में पोज

10/12/2022 9:36:03 AM

मुंबई: अक्टूबर महीना का पहला हफ्ता बी-टाउन का सबसे अच्छा हफ्ता रहा।  इस हफ्ते हर कोई बाॅलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में से एक वेडिंग का हिस्सा रहा। 4 अक्टूबर को बाॅलीवुड के प्यारे कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल ने शादी रचाई।

PunjabKesari 


ऋचा और अली मुस्लिम रीति रिवाज से शादी कर एक-दूजे के हुए। कपल की वेडिंग तस्वीरें सामने आईं तो हर कोई देखता रह गया। शादी की तस्वीरों के बाद ऋचा ने रिस्पेशन की तस्वीरें शेयर की थीं।

PunjabKesari

अभी लोगों के दिमाग से ये तस्वीरें उतरी नहीं थी कि एक्ट्रेस ने 11 अक्टूबर को अपनी मेहंदी सेरेमनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर दी जो सामने आते ही चर्चा में आ गई हैं। अपनी मेहंदी में ऋचा ने ग्रीन कलर का लहंगा पहना था।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, माथे पर बिंदी, हार और झुमके, चूड़ियां ऋचा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लंबी चोटी में परांदा पहने ऋचा पूरी पंजाबी कुड़ी लग रही थीं।

PunjabKesari

वहीं अली कुर्ते पजामे में काफी हैंडसम लग रहे हैं।  पिया के नाम की मेहंदी लगते ही ऋचा का चेहरा चहक उठता है। तस्वीरों में वह अली संग रोमांटिक पोज देती दिखीं। मेहंदी की रात ऋचा पति अली फजल के साथ शरारती और नॉटी अंदाज में पोज देती नजर आईं।

PunjabKesari

कुछ तस्वीरों में कपल एक दूसरे की आंखों में आंखें डाले निहारते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ ऋचा ने लिखा-मेहंदी की रात आई..मेहंदी की रात आई। फैंस ऋचा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि ऋचा और अली ने करीब ढाई साल पहले कोर्ट मैरिज की थी। इस बात का खुलासा हाल में हुआ। शादी और रिसेप्शन पार्टी को लेकर प्रवक्ता ने बयान जारी करते हुए कहा-'ऋचा चड्ढा और अली फजल की कानूनी रूप से शादी को 2.5 साल हो चुके हैं, जब उन्होंने अपनी शादी को रजिस्टर किया था।' 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News