ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी की खबरों को लेकर किया खुलासा, बताई शादी में देर होने की वजह

9/9/2019 9:12:51 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें बॉलीवुड से इन दिनों कलाकारों के शादी की खबरें आती ही रहती हैं। इस लिस्ट में ताज़ा नाम ऋचा चड्ढा का है, जिन्होंने शादी के बारे में खुलकर बात की है। करीब दो साल से अली फज़ल को डेट कर रहीं ऋचा ने शादी की प्लानिंग के बारे में बताया है।
PunjabKesari
अली फज़ल से शादी को अपनी शादी को लेकर ऋचा ने कहा, हमारी शादी के लिए पूरी प्रोडक्शन टीम की जरूरत है। अली और उनकी प्रोडक्शन टीम को एक साथ आना होगा, क्योंकि फिलहाल हम दोनों काफी बिजी हैं।
PunjabKesari
ऋचा ने कहा, ‘‘इन दिनों अली को खुद के लिए पांच दिन भी ठीक से नहीं मिलते। ऐसा नहीं है कि हमें कमिटमेंट से डर लगता है. लेकिन हम दोनों काफी बिजी हैं हमें एक दूसरे से मिलने का भी टाइम नहीं मिलता है। 
PunjabKesari
ऋचा ने कहा, कभी कभी ऐसा होता है कि अली और मैं एक महीने में एक या दो बार ही मिल पाते हैं। कभी-कभी अंधेरी से बांद्रा की दूरियां भी लॉन्ग डिस्टेंस की तरह लगती है। अली सुबह शहर में आते हैं और मेरी मॉर्निंग शिफ्ट होती है, इसलिए हम लोग वीडियो कॉल ही कर पाते हैं, ऐसे हालात में हम शादी के बारे में कैसे सोच सकते हैं।''
PunjabKesari
जब ऋचा से पूछा गया कि वे दोनों किस तरह साथ में टाइम स्पेंड करते हैं तो ऋचा ने कहा, ‘‘अली मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। मैं जहां भी होती हूं, वह मुझे सरप्राइज देने आ जाते हैं, हम दोनों जब भी एक दूसरे के साथ होते हैं, साथ मिलकर खाना बनाते हैं, कुकिंग करते हैं, फिल्म देखते हैं।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News