महिला को साड़ी में रेस्टोरेंट के अंदर एंट्री नहीं देने पर खोला ऋचा चड्ढ़ा का खून, बोलीं-हमारे ट्रेडिशनल कपड़ों की बुराई करना...

9/23/2021 10:36:45 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढ़ा फिल्मों में अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर लोगों की बेवकुफाना हरकतों पर अपना गुस्सा उतारती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने उस वीडियो पर अपना गुस्सा निकाला है, जिसमें एक रेस्टोरेंट में औरत को साड़ी पहनकर अंदर नहीं जाने दिया जा रहा।

 


दरअसल, यह वीडियो दिल्ली का है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में महिला रेस्टोरेंट के कर्मचारी से पूछ रही है कि उन्हें अंदर जाने क्यों नहीं दिया जा रहा हैl इस पर होटल की कर्मचारी कह रही है, 'मैम हम स्मार्ट कैजुअल पहने लोगों को ही जाने देते हैं और साड़ी स्मार्ट कैजुअल की श्रेणी में नहीं आता। यही बात है।' इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। वहीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढ़ा भी इस पर अपनी करने से खुद को रोक नही पाई। 


ऋचा ने वायरल वीडियो को रिट्वीट कर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ये असभ्यता है- हमारे ट्रेडिशनल कपड़ों की बुराई करना, हमारी भाषा को नीचा दिखाना हमारी मानसिक गुलामी को दर्शाता है। यह नस्लभेद को भी बढ़ावा देता है जो कि गलत बात है। साड़ी बहुत ही खूबसूरत होती है, आपकी पॉलिसी गलत है। साड़ी नॉट सॉरी।' 
काम की बात करें तो ऋचा चड्ढ़ा को आखिरी बार फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' में देखा गया था, जिसमें एक्ट्रेस अहम भूमिका में नजर आईं थीं। अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static