अली फजल के साथ की ऋचा चड्ढा ने सगाई! एंगेजमेंट रिंग पहने शेयर की तस्वीर

3/7/2020 5:26:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। खबरें हैं कि रिचा बहुत जल्द अली फजल के साथ शादी के बंधन बंधेगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एंगेजमेंट रिंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी चौंका दिया है। उनकी एंगेजमेंट रिंग देख कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों बहुत जल्द शादी करने जा रहे हैं। 

PunjabKesari
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हाथ में एक डायमंड रिंग पहने नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

ऋचा ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में एक बूमरैंग विडियो शेयर किया है, जिसमें उनके हाथ में एक डायमंड रिंग दिखाई रही है।

 

View this post on Instagram

Am a disruptor ! Thanks @adgully ! Nice to be awarded by and in a room full of accomplished women ! The future is female ! 💕 . . . #AwardedChadha #RichaChadha #ActorsLife #accomplishments #grateful

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

इसके अलावा एक्ट्रेस ने जो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, उसमें भी उनके हाथ में यह डायमंड रिंग देखी जा सकती है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने अपने हाथ में एक अवॉर्ड भी पकड़ रखा है।

PunjabKesari
बता दें ऋचा और फजल साल 2015 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने मीडिया में भी अपने रिश्ते की बात को स्वीकार किया था। बीते दिनों खबरें सामने आईं थी कि कपल इस साल 15 अप्रैल को शादी कर सकते हैं। दोनों दिल्ली में प्राइवेट शादी करेंगे।

PunjabKesari
ऋचा और फजल की मुलाकात फिल्म 'फुकरे' की शूटिंग के दौरान हुई थी। फिल्म में एक-साथ काम हुए दोनों में दोस्ती हो गई थी, जिसके बाद से कपल को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News