स्ट्रीट डॉग्स से अंग्रेजी में बातें करने पर ट्रोल हुईं रिया चक्रवर्ती, यूजर्स बोले- ''हिंदी बोलो..इंग्लैंड का कुत्ता नहीं, इंडियन है''

11/30/2022 11:57:30 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2020 रिया चक्रवर्ती के लिए बेहद बुरा रहा। कथित बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वह कई विवादों में घिर गई और ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद उन्हें देश भर के लोगों की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। हालांकि, जिंदगी में सबसे बुरे वक्त को फेस करने के बाद रिया और भी मजबूत होकर निकलीं। उन्होंने लोगों की परवाह किए बिना जिंदगी को फिर से पहले की तरह जीना शुरू किया और फिर से नॉर्मल हो गईं। अब हाल ही में रिया ने स्ट्रीट डॉग्स के एक फूड डोनेशन इवेंट में हिस्सा लिया, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  

PunjabKesari

 

रिया चक्रवर्ती का ये वीडियो विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि रिया कुछ स्ट्रीट डॉग्स के साथ बैठी उनसे बातें कर रही हैं। रिया डॉग्स के साथ अंग्रेजी में बातें करती दिख रही हैं। वह अंग्रेजी में कुत्तों से कहती हैं, 'तुमने काफी खाना खा लिया है। तुमने पर्याप्त से ज्यादा खाना खा लिया है।' इसके साथ वह कुत्तों को दुलारती नजर आ रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू जींस और रेड टीशर्ट में कूल लग रहा है। हालांकि, यह वीडियो में रिया के कुछ फैंस को पसंद आ रहा है तो कई उन्हें खूब ट्रोल भी कर रहे हैं। यूजर्स को रिया का कुत्तों से अंग्रेजी में बात करने पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 


एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'इंग्लैंड का डॉग नहीं है, इंडियन है। हिंदी बोलो।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये भारतीय डॉग हैं, अमेरिकन नहीं।' वहीं कइयों ने उनके इस अंदाज के लिए उनकी तारीफ भी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News