सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज से पहले रेहा ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, हो गईं फिर से ट्

7/24/2020 4:23:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। उनके निधन के बाद फैंस उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो कि बहुत जल्द पूरा होने वाला है। जी हां, सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म आज यानी 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। इसी बीच उनकी कथिक गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती ने भी उनकी आखिरी फिल्म को लेकर एक पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद वो एक बार फिर से फैंस के निशाने आ गईं और बुरी तरह से ट्रोल होने लगीं।

PunjabKesari



रेहा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, ''ये मुझे आपको देखते की स्ट्रेंथ तक ले जाएगा। आप यहां मेरे साथ हो, मुझे मालूम है कि तुम हो। मैं तुम्हें और तुम्हारे प्यार को सेलिब्रेट करूंगी। मेरी लाइफ के हीरो...मुझे पता है कि तुम इसे हम सब के साथ देखोगे।''


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It will take every ounce of strength in me to watch you 💔 You are here with me , I know you are .... I will celebrate you and your love, The Hero of my life .. I know you will be watching this with us ❤️

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on Jul 24, 2020 at 1:04am PDT

रेहा के इस पोस्ट पर भूमि पेडनेकर से लेकर सारा अली खान जैसे स्टार्स ने कमेंट किया और उनके पोस्ट को लाइक भी किया। वहीं सुशांत के फैंस और रेहा के हेटर्स ने उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। एक यूजर ने लिखा, एक बार फिर से एक्टिंग।

 

PunjabKesari

 

दूसरे ने कहा, इसे भट्ट के साथ  देखना, अगर तुम में हिम्मत है तो। वहीं अन्य ने लिखा, ये सब क्यों कर रही है अब। अन्य एक ने कमेंट किया, वाह..क्या गेम खेल रही हो तुम।

 

PunjabKesari

 

 
  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News