ड्रग मामले में जेल की हवा खा चुकी रिया चक्रवर्ती का आर्यन खान केस में ''क्रिप्टिक पोस्ट''-''आप जिस चीज से गुजरते हैं, उससे आगे बढ़ें''

10/14/2021 9:44:24 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का केस इस समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। दो बार जमानत याचिका खारिज होने के बाद 13 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में इस मामले की सुनवाई थी।

PunjabKesari

इस दौरान एक बार फिर आर्यन खान की जमानत टल गई है। कोर्ट अब इस मामले में गुरुवार को 11 बजे फिर से सुनवाई करेगा। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही बी-टाउन स्टार्स इस मामले में शाहरुख के सपोर्ट में उतरे।

PunjabKesari

अब तक कई स्टार्स शाहरुख के सपोर्ट में पोस्ट कर चुके हैं। हाल ही में खुद ड्रग केस में जेल की हवा खा चुकी रिया चक्रवर्ती ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर एक cryptic पोस्ट शेयर किया। रिया चक्रवर्ती ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरीज पर लिखा-'आप जिस चीज से गुजरते हैं, उससे आगे बढ़ें।'

PunjabKesari

इससे पहले आर्यन खान की बेल के लिए कोर्ट में सुनवाई हो रही थी, तब रिया चक्रवर्ती का भी जिक्र किया गया था। अडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह NCB की ओर से कोर्ट पहुंचे थे और उन्‍होंने कस्‍टडी की मांग की थी। उन्‍होंने कहा था कि कैसे रिया के मामले में जो आरोप लगे थे, वे गैर-जमानती थे। बता दें कि बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अक्सर सोशल मीडिया पर मोटिवेशनल कोट्स और पोस्‍ट्स शेयर करती रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News