ड्रग पैडलर्स की हिस्ट्री ने किया शाॅकिंग खुलासा,सारा अली खान से भी ड्रग्स लेती थी रिया चक्रवर्ती!

9/14/2020 4:50:49 PM

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग्स मामले में एनसीबी ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। इस बीच हाल ही में रिया की ड्रग्स हिस्ट्री में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का भी नाम सामने आ रहा है। रिया के ड्रग्स कनेक्शन कबूल करने के बाद एनसीबी ने जांच तेजी से शुरू कर दी थी। जिसके तहत 6 ड्रग पैडलर्स गिरफ्तार किए गए हैं।

PunjabKesari

इसी दौरान हाल ही में खबर सामने आ रही हैं कि सारा के पैडलर्स की गिरफ्तारी भी जल्दी हो सकती है। सारा का नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने जांच शुरू कर दी है।रिपोटर्स के अनुसार सारा का भी ड्रग पैडलर्स के साथ संपर्क रहा है। एनसीबी अब सारा के पैडलर्स को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है। इसी बीच ये बात भी निकल कर सामने आई है कि रिया ने खुद सारा अली खान से भी कई बार ड्रग ली थी। सारा का अपना अलग ड्रग पैडलर था। जिससे वो ड्रग्स लेती थी और रिया का अपना अलग था। कई बार सारा ने रिया के लिए अपने ड्रग पैडलर से भी ड्रग्स अरेंज करवाए थे। जो सुशांत से लिए इस्तेमाल किया गया है।

PunjabKesari
 बता दें कि सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही  फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में सुशांत लीड रोल में थे। इसी बीच दोनों की दोस्ती भी हुई थी। वहीं, रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की जिम पार्टनर थी। इसी दौरान रिया और सारा की दोस्ती भी हुई थी। सारा से ब्रेकअप के तुरंत बाद ही सुशांत की जिंदगी में रिया ने एंट्री मार ली थी और दोनों जल्दी ही साथ लिवइन में रहने लगे थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News