Back to Normal Life:रोडीज फेम राजीव संग रिया चक्रवर्ती की पार्टी, सामने आई ऐसी तस्वीरें

1/8/2021 12:52:17 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस के बाद ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती लोगों के निशाने पर हैं। इतना ही नहीं सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद वह 1 महीने के लिए जेल की हवा भी खा चुकी हैं। इन सबके बाद से ही रिया ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। ना तो वह किसी इवेंट में दिख रहीं हैं और ना ही कहीं और। इसी बीच रिया की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में वह 'रोडीज' फेम राजीव लक्ष्मण के साथ पार्टी करती नजर आ रहीं हैं।दरअसल, राजीव ने हाल ही में एक फैमिली गेट टुगैदर रखा था जिसमें रिया चक्रवर्ती पहुंची। लुक की बात करें तो रिया चेक कलर के ब्लेजर आउटफिट में नजर आ रही हैं। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। तस्वीरों में रिया राजीव को गले लगाते हुए पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में रिया काफी खुश नजर आ रही हैं। रिया की इन तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा है कि वह अब धीरे-धीरे अपनी नाॅर्मल लाइफ में वापिस आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रिया फिल्म 'चेहरे' से बाॅलीवुड में कम बैक कर रही हैं।  इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी हैं। फिल्म का डायरेक्शन रूमी जाफरी कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News