कैफे के बाहर दिखा रकुल का कूल अंदाज, ब्लैक वियर में रिया ने फ्लॉन्ट की बोल्डनेस

1/24/2020 12:59:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और रिया चक्रबर्ती को अक्सर एक साथ आउटिंग पर स्पॉट होते देखा जाता है। दोनों एक्ट्रेसेस हमेशा एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हैं। एक-साथ दोनों एक्ट्रेस खूब एंजॉय करती नजर आती हैं। हाल ही में एक बार फिर दोनों एक्ट्रेसेस को बांद्रा में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आइए डालते हैं एक नजर एक्ट्रेसेस की इन तस्वीरों पर...

PunjabKesari
बता दें एक्ट्रेसेस की ये तस्वीरें बांद्रा के एक कैफे के बाहर की हैं, जहां उनका बेहद कूल लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो इस दौरान रकुल प्रीत सिंह स्लीवलेस व्हाइट टॉप और प्रिंटेड जैगिन्ग में नजर आ रही हैं। ट्रांसपेेरेंट टॉप में से एक्ट्रेस के इनरगार्मेंट्स भी नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

ओरेंज कलर के स्पोर्ट शूज एक्ट्रेस के इस लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। लाइट मेकअप, ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और मैसी हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए रकुल मीडिया के सामने धड्ड़ले से पोज दे रही हैं।

PunjabKesari
दूसरी ओर एक्ट्रेस रिया कपूर भी ब्लैक मिनी आउटफिट में गजब दिखाई दे रही हैं। ब्लैक जैकेट के डीप नेस से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं, इस शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस अपनी हॉट लेग्स भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। कैजुअल मेकअप और सिंपल पोनी से रिया ने अपने लुक कम्पलीट किया हुआ है। लुक को बोल्ड बनाते एक्ट्रेस का ये अंदाज देखते ही बन रहा है।

PunjabKesari
काम की बात करें तो रकुल इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'अटैक' की शूटिंग कर रही हैं। वहीं रिया भी बहुत जल्द अमिताभ की फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News