''पहले चुकाओ 10 लाख'' श्रवण राठौड़ का पार्थिव शरीर देने से हाॅस्पिटल ने किया मना, सिंगर के अंतिम संस्कार में नहीं होगें पत्नी और बेटा शामिल

4/23/2021 11:22:17 AM

मुंबई: 22 अप्रैल को बाॅलीवुड के फेमस म्यूजिशियन जोड़ी नदीम-श्रवण में से श्रवण कुमार राठौड़ का निधन हो गया है। श्रवण राठौड़ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे जिसके कारण उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनके लंग्स में पानी भर गया था। तमाम कोशिशों के बाद भी उन्हें बताया नहीं गया। उनके निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। इसी बीच खबर आ रही हैं कि संगीतकार का पार्थिव शरीर अभी परिवार को नहीं सौंपा गया है।

PunjabKesari

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक उनका अस्पताल का बिल 10 लाख रुपए बताया गया है।

PunjabKesari

एस एल राहेजा अस्पताल ने परिवार से 10 लाख रुपए का बिल एडवांस में भरने को बोला है जबकि श्रवण की इंस्योरेंस पॉलिसी थी। हालांकि इस मामले में अभी तक श्रवण के भाई या परिवार की तरफ से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है।

PunjabKesari

श्रवण को अंतिम विदाई नहीं दे पाएंगे पत्नी और बेटे 

श्रवण कुमार राठौड़ की पत्नी और बेटे संजीव राठौर भी कोरोना पॉजिटिव हैं। दोनों हॉस्पिटल में भर्ती हैं। श्रवण के पत्नी और बेटे उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकेंगे। बता दें श्रवण को डायबिटीज थी और इन्फेक्शन की वजह से उनके फेंफड़े बुरी तरह प्रभावित हुए थे। इसके साथ श्रवण को हार्ट से संबंधित दिक्कतें भी शुरू हो गई थीं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो नदीम-श्रवण 90 के फेमस जोड़ी हैं। नदीम-श्रवण की जोड़ी ने ‘आशिकी’, ‘साजन’, ‘सड़क’, ‘दिल है कि मानता नहीं’, ‘साथी’, ‘दीवाना’, ‘फूल और कांटे’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘जान तेरे नाम’ ‘रंग’, ‘राजा’, ‘धड़कन’, ‘परदेस’, ‘दिलवाले’, ‘राज’ जैसी फिल्मों में संगीत देकर फैंस को दीवाना किया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News