Report: धनुष-ऐश्वर्या के सेपरेशन से हताश हैं पिता रजनीकांत! दोनों को एक करने के लिए कसी कमर

1/27/2022 4:42:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले हफ्ते साउथ सुपरस्टार धनुष आर और ऐश्वर्या रजनीकांत ने अलग होने की घोषणा की थी। कपल के शादी के 18 साल बाद अलग होने के फैसले ने सबको चौंका दिया। वहीं दोनों के तलाक से ऐश्वरा के पिता और सुपरस्टार रजनीकांत को भी बड़ा झटका लगा। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो रजनीकांत अपने दामाद बेटे के बिगड़े रिश्ते को सुलझाना चाहते हैं और दोनों को एक करने के लिए उन्होंने कमर कस ली है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक धनुष और ऐश्वर्या के अलग होने से रजनीकांत बुरी तरह प्रभावित हैं और उनके बीच चीजों को ठीक करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। एक सूत्र ने वियोन को बताया, 'रजनी सर अपनी बेटी के तलाक से बुरी तरह टूट गए हैं। उन्होंने इस बात पर बार-बार जोर दिया कि सेपरेशन अभी टेम्पररी है। वह अपनी बेटी से अपनी शादी को ठीक करने के लिए कह रहे हैं।' 

 

वहीं, धनुष के पिता कस्तूरी राजा ने भी बीते दिनों अपने बेटे और बहू के सेपरेशन को सिर्फ ' एक पारिवारिक झगड़ा' बताया था और कहा था कि पति पत्नी में लड़ाई -झगड़ा तो आम बात है इसका मतलब रिश्ते का अंत नहीं होता।

बता दें, धनुष और ऐश्वर्या ने 17 जनवरी को अपने तलाक की घोषणा की थी और कहा था कि कृपया हमारे निर्णय का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें आवश्यक गोपनीयता दें।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News