रेखा के बंगले के पास मिले 4 कोरोना पॉजिटिव,रिपोर्ट्स का दावा-एक्ट्रेस ने BMC की टीम को अंदर आने से रोका, नहीं करवाया टेस्ट

7/14/2020 2:00:33 PM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि रेखा के बंगले का गार्ड कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है। वहीं अब उस गार्ड के संक्रमित पाए जाने के बाद इलाके में चार अन्य बंगलों के वॉचमैन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उन सभी को BMC के कोविड सेंटर में भेज दिया गया है। खबरें हैं कि ये गार्ड आपस में नियमित रूप से मिलते थे, जिसकी वजह से संक्रमित हो गए।

PunjabKesari

इस बीच रेखा ने कोरोना टेस्ट कराने से इंकार करते हुए खुद को अपने घर में क्वारैंटाइन कर लिया है। रेखा के बंगले के सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद रेखा, उनकी मैनेजर फरजाना और घर के चार अन्य कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट होना था। लेकिन जब BMC की टीम इसके लिए उनके घर पहुंची तो किसी ने दरवाजा ही नहीं खोला।

PunjabKesari

इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक BMC की टीम ने जब बंगले का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से रेखा की मैनेजर ने उनके आने की वजह पूछी। टीम ने जब बताया कि वह उनका कोरोना टेस्ट करने आए हैं तो फरजाना ने कहा- 'आप मेरा नंबर ले लीजिए और फिर हम इस बारे में बात करेंगे।'

PunjabKesari

इसके बाद जब BMC H वेस्ट वार्ड के मुख्य चिकित्सा अधिकारी संजय फुदे ने फरजाना को फोन किया तो उन्होंने कहा रेखा एक दम फिट हैं और और अपना काम बिल्कुल अच्छे से कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वे किसी के संपर्क में नहीं आई थीं इसलिए वे अपना टेस्ट नहीं कराना चाहतीं। हालांकि पहले खबरें आईं थी एक्ट्रेस घर में ही क्‍वारंटाइन हो गई हैं और उनके हाथ पर मुहर भी लगाई गई है। 

PunjabKesari

सैनिटाइज कराने के लिए भी नहीं खोला बंगले का दरवाजा 

इसके बाद BMC ने एक नई टीम रेखा के घर सैनिटाइज करने के लिए भेजी गई। उन्होंने भी घर के अंदर जाने की पूरी कोशिश की ताकि वे घर को अंदर से भी सैनिटाइज कर सकें। हालांकि इस बार भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला, जिसके बाद टीम केवल घर के बाहरी हिस्से और उसके आसपास के इलाके जिसमें सिक्योरिटी गार्ड का कैबिन आता है, उसे सैनिटाइज करके लौट गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News