नशे में धुत आमिर खान!... 'बानी: इश्का का कलमा' फेम नेहा बग्गा ने की सगाई, पढ़ें बाॅलीवुड से जुड़ी टाॅप 10 खबरें

10/5/2023 8:30:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में वह नशे में धुत नजर आ रहे हैं। महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने बाॅलीवुड सिंगर मीका सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। 'बानी: इश्का का कलमा' फेम नेहा बग्गा ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रेस्टी कंबोज से सगाई कर ली है। दोनों ने अपने यट्यूब व्लॉग के जरिए प्रपोज का वीडियो शेयर किया है। आइए डालते हैं आज की टाॅप 10 खबरों पर एक नजर..

 

नशे में टल्ली आमिर खान! 

 

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान उन स्टार्स में से हैं  जिनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। आमिर खान ने अफने डेब्यू के बाद से ही कई हिट फिल्में दी हालांकि पिछले कुछ समय से उनकी किस्मत साथ नहीं दे रही है। लगातार फिल्में फ्लाॅप होने के वजह से आमिर खान ने बाॅलीवुड से दूरी बना ली है हालांकि उन्हें अक्सर किसी ना किसी इवेंट में स्पाॅट किया जाता है। बुधवार देर रात भी आमिर को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। आमिर खान एक पार्टी में पहुंचे थे। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। लुक की बात करें तो आमिर व्हाइट शाॅर्ट कुर्ता और ब्लू पैंट में हैंडसम दिखे। आमिर को बड़ी मूंछों और बिखरे बालों के साथ एक नए लुक में देखा गया हालांकि इस दौरान जिस चीज़ ने सभी का ध्यान खींचा वह था उनका कैफे से बाहर निकलने का तरीका।  

 

सलाखों के पीछे कैद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने मीका सिंह को भेजा लीगल नोटिस

 

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज का नाम जब से महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा है तब से ही वह चर्चा में हैं। दोनों की अब तक एक -सात कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। इतना ही नहीं महाठग सुकेश चंद्रशेखर जेल से ही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को कई बार खत लिख चुके हैं। उनके इन खतों में जैकलीन को लेकर उनकी दीवानगी साफ जाहिर होती है। वहीं अब सुकेश ने एक ऐसा काम किया है जिसपर यकीन करना मुश्किल है। सलाखों के पीछे कैद सुकेश ने बाॅलीवुड सिंगर मीका सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

 

Dreamy Proposal: 'बानी: इश्का का कलमा' फेम नेहा बग्गा ने की सगाई

 

 'बानी: इश्का का कलमा' फेम नेहा बग्गा के फैंस के लिए एक गुडन्यूज सामने आई है। खबर है कि नेहा बग्गा ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रेस्टी कंबोज से सगाई कर ली है। दोनों ने अपने यट्यूब व्लॉग के जरिए प्रपोज का वीडियो शेयर किया है। जहां नेहा बग्गा ने दिखाया है कि कैसे रेस्टी ने उन्हें रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया। इसके अलावा नेहा ने अपनी इस ड्रीमी इंगेजमेंट की तस्वीरें इंस्टा पर भी शेयर की हैं।

 

VIP लाउंज में नीना गुप्ता को नहीं मिली जगह तो एयरपोर्ट अथॉरिटी पर भड़कीं एक्ट्रेस



एक्ट्रेस नीना गुप्ता गुजरे जमाने की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, जो आज भी अपने काम और बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह किसी भी विवादित मामले पर बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। हाल ही में नीना ने बरेली एयरपोर्ट की अथॉरिटी पर अपना गुस्सा निकाला। इसका एक वीडियो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

Pics: बेटे के बर्थडे पर नेहा-अंगद ने रखी सुपरहीरो थीम वाली पार्टी



 बी-टाउन कपल नेहा धूपिया और अंगद बेदी का लाडला बेटा गुरिक हाल ही में दो साल का हो गया है। कपल ने बेटे के दूसरे बर्थडे को धूमधाम से मनाया। गुरिक के बर्थडे को खास बनाने के लिए नेहा और अंगद ने सुपरहीरो थीम वाली पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

स्टेज पर रिया कपूर ने जितेंद्र को दिया धक्का, हुईं बुरी तरह ट्रोल



  जितेंद्र बॉलीवुड इंडस्ट्री के मंझे हुए एक्टर्स में से हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर न सिर्फ इंडस्ट्री, बल्कि फैंस के दिलों में भी अमिट छाप छोड़ी है। लोग न सिर्फ एक्टर की एक्टिंग के फैन हैं बल्कि उनकी भी दिल से रिस्पेक्ट करते हैं। वहीं, हाल ही में जब जितेंद्र स्टेज पर गिरते-गिरते बचे तो उनके फैंस घबरा गए और कमेंट कर अपना गुस्सा जाहिर करते नजर आए।

 

 

न्यू मर्सिडीज-बेंज जीएलई क्लास एसयूवी की मालकिन बनीं सोहा अली खान



फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सैफ अली खान की बहन और एक्ट्रेस सोहा अली खान ने 4 अक्टूबर को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्हें बेशकीमती गिफ्ट मिला। 45वें जन्मदिन पर सोहा एक ब्रांड-न्यू मर्सिडीज-बेंज जीएलई-क्लास लग्जरी एसयूवी की मालिक बन गईं। नई कार के साथ एक्ट्रेस की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

फाइनली! पैप्स के लिए मुस्कुराईं जया बच्चन

बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी किड्स में से एक हैं। भले ही बाकी स्टार किड्स की तरह उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा लेकिन इसके बावजूद भी उनसे जुड़ी हर खबर बी-टाउन के गलियारों में छाईं रहती है। नव्या अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नव्या ने नानी जया संग एक तस्वीर शेयर की जो इस समय चर्चा का विषय है। तस्वीर में जया बच्चन के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखने को मिल रही है। 



ओरेंज सूट..हरी चूड़ियां..नो मेकअप लुक और फूलों की ज्वेलरी..मयुन रस्म में कुछ यूं सजीं थी माहिरा खान

 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हाल ही में दूसरी बार दुल्हनिया बनीं। एक्ट्रेस ने 1 अक्टूबर, 2023 को मुर्री, पाकिस्तान में अपने जीवन के प्यार, सलीम करीम से दूसरी बार शादी की। कपल की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी। अभी तक लोगों के दिमाग से माहिरा खान का दुल्हनिया वाला लुक उतरा नहीं था कि एक्ट्रेस ने शादी से जुड़ी कुछ और तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। माहिरा ने अब अपनी मयुन रस्म और दुआ रस्म या फिर मेहंदी से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं। इन दोनों रस्मों से माहिरा का जो लुक सामने आया वह सच में ही लोगों का दिल जीत रहा है। 

 


36 साल बाद फिर साथ दिखेंगे टीवी के 'राम-सीता'

रामानंद सागर के हिट टीवी सीरियल 'रामायण' को आज तक कोई नहीं भूला है। इस इस सीरियल में अरुण गोविल भगवान श्री राम और दीपिका चिखलिया सीता मैया बने थे। इस शो के बाद से लेकर आज तक असल जिंदगी में लोग अरुण और दीपिका को ही राम-सीता मानकर पूजते हैं। वहीं अब 36 साल बाद यह जोड़ी एक साथ एक फिल्म में आ रही है, जिसकी शूटिंग चल रही है। दीपिका ने फिल्म से जुड़ा एकबीटीएस वीडियो शेयर किया। दीपिका और अरुण गोविल को एक ही फ्रेम देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News