स्नेहल राय की कार का हुआ भयानक एक्सीडेंट, वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने की सगाई..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

6/10/2023 5:42:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'इश्क का रंग सफेद' एक्ट्रेस स्नेहल राय के साथ बड़ा हादसा हो गया है। एक्ट्रेस पुणे जा रही थीं। तभी उनकी कार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें उनकी कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि, गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी को गम्भीर चोट नहीं आई है। वहीं, 'मिस्टर' और 'अंतरिक्षम' के को-स्टार्स वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की सगाई हो गई है। शुक्रवार 9 जून को कपल ने घर पर एक प्राइवेट सेरेमनी में रिंग्स एक्सचेंज कीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

 

बन ठनकर 'सत्यप्रेम की कथा' का प्रमोशन करने निकलीं कियारा

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक्स से फैंस का चैन चुराती हैं। यूं तो कियारा हर लुक में बेहद किलर लगती हैं, लेकिन जब वह साड़ी पहन फैंस के सामने आती हैं तो एक नजर में ही फैंस को कायल कर लेती हैं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस को टीवी शो द कपिल शर्मा के सेट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वह अपने साड़ी लुक से एक बार फिर फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं।

दूसरी शादी करेंगे सुंबुल तौकीर खान के पिता, इस दिन तलाकशुदा निलोफर संग होगा निकाह

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 16 फेम सुंबुल तौकीर खान के पिता तौकीर हसन खान दूसरी शादी करने जा रहे हैं। पिछले 10 साल से बेटियों के पीछे पड़ने के बाद अब वो शादी के लिए राजी हो गए हैं। तौकीर की वेडिंग डेट भी सामने आ गई है। वह  तलाकशुदा निलोफर संग 15 जून को निकाह करने जा रहे हैं।

 

भारत-ऑस्ट्रेलिया WTC फाइनल मैच देखने पहुंचे राघव-परिणीति

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों AAP सांसद और मंगेतर राघव चड्ढा संग लंदन में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने लंदन में द ओवल क्रिकेट ग्राउंड में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप मैच देखा। स्टेडियम में मैच देखते हुए परिणीति-राघव कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

इलियाना ने आखिरकार दिखा ही दी अपने होने वाले बेबी के पिता की झलक

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस ने ये नहीं बताया कि वह किसके बच्चे को जन्म देंगी, जो बेबी उनके पेट में पल रहा है उसका पिता कौन है। इसी बीच अब इलियाना ने बॉयफ्रेंड संग अपनी एक झलक शेयर की है और खूबसूरत नोट लिखा है।

 

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने की सगाई, हाथों में हाथ थाम फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

'मिस्टर' और 'अंतरिक्षम' के को-स्टार्स वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की सगाई हो गई है। शुक्रवार 9 जून को कपल ने घर पर एक प्राइवेट सेरेमनी में रिंग्स एक्सचेंज कीं। इस सेरेमनी में उनके कजिन अल्लू अर्जुन, राम चरण और सुपरस्टार चिरंजीवी परिवार के साथ पहुंचे। वहीं, वरुण और लावण्या ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ भी शेयर की हैं।

 

Accident: ट्रक की जोरदार टक्कर में स्नेहल राय की कार के उड़े परखच्चे

टीवी सीरियल 'इश्क का रंग सफेद' एक्ट्रेस स्नेहल राय के साथ बड़ा हादसा हो गया है। एक्ट्रेस पुणे जा रही थीं। तभी उनकी कार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें उनकी कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि, गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी को गम्भीर चोट नहीं आई है।

 

नृत्य के दौरान मंच से अचानक गिरने से भरतनाट्यम वादक श्री गणेशन की मौत


भरतनाट्यम के पूरे एशिया और विश्व में प्रसिद्ध गुरु श्री गणेशन अब इस दुनिया में नहीं रहे। शुक्रवार शाम उनका निधन हो गया। मलेशियाई भरतनाट्यम वादक गणेशन ओड़िशा की राजधानी भुवनेश्वर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे और इवेंट के आखिरी दिन दीप प्रज्वलित करने के दौरान वह मंच पर गिर गए और उठे नहीं। अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

ब्यूटी ब्रांड शुगर पॉप की ब्रांड ऐंबैस्डर बनीं शहनाज गिल

एक्ट्रेस शहनाज गिल बिग बॉस 13 में नजर आने के बाद करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और हर क्षेत्र में सफलता हासिल की है। अब हाल ही में शहनाज गिल ब्यूटी ब्रांड शुगर पॉप की ब्रांड ऐंबैस्डर बन गई हैं। शुगर पॉप ब्रांड के हैंडल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी है, जिसके बाद एक्ट्रेस का फैंस उन्हें इस उपलब्धि के लिए बधाई दे रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News