एक्टर नितिन गोपी का हार्ट अटैक से निधन, ओडिसा ट्रेन हादसा पीड़ितों के लिए सोनू सूद ने जाहिर की चिंता..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

6/5/2023 6:16:17 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कन्नड़ फिल्मों के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर नितिन गोपी का निधन हो गया है। वो 39 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को उनका हार्ट अटैक से निधन हो गया। वहीं, लोगों के मसीहा सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर कर ओडिशा ट्रेन हादसे में जान गंवाने वाले और पीड़ितो के लिए चिंता जाहिर की है और सरकार से खास मांग की पेशकश की है। इसी कड़ी में आइए पढ़ते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...
 

39 साल के मशहूर एक्टर का हार्ट अटैक से निधन

कन्नड़ फिल्मों के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर नितिन गोपी का निधन हो गया है। वो 39 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को उनका हार्ट अटैक से निधन हो गया। कम उम्र में एक्टर के देहांत से उनके करीबियों को बड़ा सदमा लगा है और स्टार्स से लेकर फैंस तक उनके निधन पर दुख जाहिर कर रहे हैं।

 

ओडिसा ट्रेन हादसाः पीड़ितों के लिए सोनू सूद ने जाहिर की चिंता

ओडिशा के बालासोर में हुए भयानक ट्रेन हादसे ने सबको झकझोर कर रख दिया है। हादसे में करीब 288 लोग अपनी जान गंवा बैठे तो 1000 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं। घटना में जान गंवाने वालों के प्रति लोग सोशल मीडिया के जरिए दुख जाहिर कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस भयानक हादसे पर दुख व्यक्त किया है। इसी बीच लोगों के मसीहा सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर कर उन लोगों की आजीविका के लिए चिंता जाहिर की है, जिन्होंने परिवार के सदस्यों को खो दिया है या जिन्हें गंभीर चोटें आईं हैं।

 

जाने-मानें एक्टर-डायरेक्टर और थिएटर आर्टिस्ट आमिर रजा हुसैन का 66 की उम्र में निधन

जाने-मानें एक्टर-डायरेक्टर और थिएटर आर्टिस्ट आमिर रजा हुसैन का निधन हो गया है। वह 66 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। आमिर रजा हुसैन के निधन से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए एक्टर के निधन पर दुख व्यक्त कर रहे हैं।

 

लग्जरी गाड़ियों के काफिलों के साथ नन्हीं परी को घर लाए आकाश-श्लोका

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर खुशियों का माहौल बना है। नीता और मुकेश के बेटे आकाश अंबानी और बहू श्लोका ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। घर में लक्ष्मी बिटिया के स्वागत से सभी बेहद खुश हैं। बीते बुधवार अब श्लोका न्यूबॉर्न बेबी संग अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आ गई हैं। ऐसे में फैमिली ने नन्हीं परी के वेलकम के लिए खूब तैयारिया की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है।

जरा हटके जरा बचके की रिलीज के बाद एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सारा 

एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों हालिया रिलीज हुई फिल्म फिल्म ज़रा हटके ज़रा बचके को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है। मूवी को मिल रहे दर्शकों के पॉजिटिव रिएक्शन से सारा बेहद खुश हैं। इसी बीच ज़रा हटके ज़रा बचके की एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वे बेहद हैप्पी नजर आईं। एयरपोर्ट से सारा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा उर्फ प्रणाली राठौड़ ने खरीदी लग्जरी SUV 


टीवी के मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम ‘अक्षरा’ यानी प्रणाली राठौड़ की खुशी का इस वक्त कोई ठिकाना नहीं है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक चमचमाती लग्जरी कार खरीदी है। अक्षरा ने 5 सीटर एसयूवी 2023 TATA Harrier खरीदी है, जिसके लिए फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर खूब बधाई दे रहे हैं।

 

मिस्ट्रीमैन की आंखों में खोई दिखीं नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया, तस्वीरें देख ने लोगों ने कसे तंज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। आलिया ने पिछले दिनों पति नवाजु पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं, एक्टर ने आरोपों को खारिज करते हुए पत्नी पर 100 करोड़ का मानहानि केस कर दिया था। दोनों का मामला कोर्ट में चल रहा है और जल्द ही वे तलाक लेने वाले हैं। पति संग चल रहे विवादों के बीच आलिया एक मिस्ट्री मैन के साथ नजर आई हैं। उनकी ये तस्वीरें देखने के बाद लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

 

कैंसर होने की झूठी खबरें फैलाने पर मीडिया पर भड़के चिरंजीवी

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी को लेकर बीते दिनों खबर सामने आई थी उन्हें कैंसर हो गया और इलाज के कारण बच गए। एक्टर को कैंसर होने की खबर से उनके फैंस काफी भी टेंशन में आ गए थे। ऐसे में अब चिरंजीवी ने सच्चाई बताई है और खबरें फैलाए जाने पर गुस्सा भी जाहिर किया है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News