'द केरल स्‍टोरी' के प्रोड्यूसर ने किया नेक काम, Cannes Film Festival में डेब्यू करेंगी सपना..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

5/19/2023 6:50:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  5 मई, 2023 को रिलीज हुई अदा शर्मा स्‍टारर 'द केरल स्‍टोरी' लगातार चर्चा में बनी हुई है। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है। इसी बीच फिल्म के निर्माता धर्मांतरण का श‍िकार हुई लड़कियों के आश्रम में 51 लाख रुपए दान किए हैं। वहीं, 'हरियाणवी क्वीन' सपना चौधरी दुनिया के सबसे बड़े कान्स फिल्म फेस्टिवल में जलवा बिखेरेंगी। कॉन्स में डेब्यू कर सपना बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती नजर आएंगी। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

सलमान की बहन अर्पिता खान के घर से चोरी हुए डायमंड के गहने 


सोशल मीडिया पर आए दिन चोरी-डकैती के मामले सामने आए रहते हैं। आम लोगों की बात तो एक तरफ रही, बड़े सेलिब्रेटीज के घर में इतनी कड़ी सिक्योरिटी होने के बावजूद भी लोग उन्हें चूना लगाने में कामयाब रहते हैं। अब हाल ही में चोरी का ताजा मामला सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर से आया है। हालांकि, शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Cannes 2023: सीक्विन जैकेट..फुल नेटेड पैंट..हॉट बेब बन मृणाल ठाकुर ने किया डेब्यू 

 

फ्रेंच रिवेरा में हो रहा दुनिया का सबसे बड़े कान फिल्म फेस्टिवल इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। इस इंटरनेशनल फेस्टिवल पर बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने पहली बार शिरकत की है और अपने लुक्स से लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। शो के ओपनिंग डे में सारा अली खान, ईशा गुप्ता और उर्वशी रौतेला ने अपने लुक से लोगों का खूब दिल जीता था। वहीं, अब एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी कॉन्स में डेब्यू कर अपने लुक को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

 

'किसी का भाई किसी की जान' में एक्टिंग को लेकर ट्रोल करने वालों को शहनाज का जवाब 

रियलिटी शो बिग बॉस 13 से फेम हासिल करने वाली शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया। हालांकि, फिल्म में शहनाज को अपनी एक्टिंग के लिए ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। वहीं, अब एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

Cannes Film Festival के रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरेंगी सपना चौधरी


'हरियाणवी क्वीन' सपना चौधरी अपने डांस और सॉन्ग्स को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। वह अपने लटकों झटकों से स्टेज हिला देती है और लोग भी उनके गानों पर नाचने को मजबूर हो जाते हैं। अपनी हर अदा से फैंस को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी अब दुनिया के सबसे बड़े कान्स फिल्म फेस्टिवल में जलवा बिखेरेंगी। सपना पहली ऐसी हरियाणवी कलाकार है, जो कान्स फेस्टिवल में हिस्सा ले रही है।

 

महाकाल मंदिर के गर्भगृह में हैंडबैग लेकर पहुंचीं गोविंदा की वाइफ सुनीता
 

एक्टर गोविंदा की वाइफ सुनीता आहुजा भले ही एक्टिंग से दूर हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में रहती हैं। हाल ही में सुनीता उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं। मंदिर के गर्भगृह में वह हैंडबैग के साथ नजर आईं, जिसे देख लोग उन्हें खूब ट्रोल करने लग गए।

 

Cannes के दूसरे दिन सारा और उर्वशी ने बरपाया कहर

कांस फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन भी बॉलीवुड हसीनाओं का जलवा जारी रहा। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और सारा अली खान कान्स के रेड कार्पेट पर सेकेंड डे भी अपने लुक से सबको इम्प्रेस करती दिखीं। इस लुक की तस्वीरें दोनों हसीनाओं ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

 

सगाई से पहले परिणीति-राघव ने गुरुद्वारे में की थी अरदास 

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा 13 मई को ऑफिशियली एक दूसरे के हो गए हैं। बीते शनिवार कपल ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की। दोनों की रिंग सेरेमनी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी सगाई की कुछ और अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

'द केरल स्‍टोरी' के प्रोड्यूसर ने धर्मांतरण का श‍िकार हुई लड़कियों के आश्रम को दान किए 51 लाख

5 मई, 2023 को रिलीज हुई अदा शर्मा स्‍टारर 'द केरल स्‍टोरी' लगातार चर्चा में बनी हुई । फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्‍म ने 13 दिनों में 155 करोड़ रुपये से अध‍िक की कमाई कर ली है। इसी बीच फिल्म के निर्माता धर्मांतरण का श‍िकार हुई लड़कियों के आश्रम में 51 लाख रुपए दान किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News