चिरंजीवी ने खरीदी 1 करोड़ की गाड़ी, बिहू को बिहार का त्योहार बता ट्रोल हुईं हेमा ने माफी..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

4/16/2023 6:14:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने हाल ही में एक लग्जरी कार खरीदी है, जिसकी कीमत 1 करोड़ तक बताई जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी गाड़ी के लिए 5 लाख रुपए का नंबर प्लेट भी खरीदा है। वहीं, हाल ही में हेमा मालिनी ने बिहू पर लोगों को बधाई देते हुए ट्वीट में एक गलती कर दी, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया। ट्रोलिंग के बाद एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट पर सफाई देते हुए माफी मांगी और गलती स्वीकार की है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सिरी पर नए घर का कंस्ट्रक्शन वर्क देखने पहुंचे रणबीर-आलिया

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बी-टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं। कपल ने लंबे समय तक डेटिंग के बाद पिछले साल फैमिली की मौजूदगी में शादी रचाई थी। वेडिंग के बाद दोनों को प्यार से दिन बिताते हुए 1 साल पूरा हो गया है। अपनी फर्स्ट एनिवर्सरी पर कपल बेहद खुश दिखा और इस मौके पर दोनों को एक साथ वक्त बिताते स्पॉट हुए। दोनों की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने खरीदी 1 करोड़ की गाड़ी
 

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब एक बार फिर चिरंजीवी सुर्खियों में हैं, क्योंकि एक्टर ने हाल ही में एक लग्जरी कार खरीदी है, जिसकी कीमत 1 करोड़ तक बताई जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी गाड़ी के लिए महंगा नंबर प्लेट भी खरीदा है, जिसकी कीमत लाखों में हैं।

बेटी का डेब्यू देख खुशी से फूले नहीं समा रहे अल्लू अर्जुन

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की देश दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने उनकी एक्टिंग के हद से परे दीवाने हैं। वहीं अब एक्टर की  4 साल की बेटी अरहा ने पिता की राह पर चलते हुए फिल्मों में डेब्यू कर लिया है। अल्लू की लाडली ने सामंथा रुथ प्रभु स्टारर फिल्म शाकुंतलम के जरिए धमाकेदार डेब्यू किया है। बेटी के डेब्यू पर एक्टर बेहद खुश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है।

 

मजेदारः सिद्धार्थ निगम के सवालों में उलझीं शहनाज गिल 

एक्ट्रेस शहनाज गिल बहुत जल्द फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। मिस गिल की पहली बॉलीवुड मूवी देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच फिल्म के सेट से शहनाज का एक अनसीन वीडियो सामने आया है, जिसमें वह को-एक्टर्स राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम के सवालों में उलझी नजर आ रही हैं।


 

'जान बोलने का हक किसको दिया..सवाल का सलमान ने दिया जोरदार जवाब 


सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर खबरों में बने हुए हैं। अपनी इस मोस्ट चर्चित फिल्म का एक्टर जी जान से प्रमोशन कर रहे है। हाल ही में भाईजान अपनी फिल्म का प्रमोशन करने 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंचे, जहां उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर ऐसी बात कर दी, जिसने लोगों को हैरान कर दिया।

 

बिहू को बिहार का त्योहार बता ट्रोल हुईं हेमा मालिनी तो मांगी माफी

कई बार स्टार्स अपने ट्वीट और बयानों को लेकर विवादों में घिर जाते हैं। हाल ही में ऐसा बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी के साथ हुआ। असम के त्योहार 'बिहू' पर एक गलत ट्वीट करना एक्ट्रेस को भारी पड़ गया। दरअसल, हेमा मालिनी ने बिहू पर लोगों को बधाई देते हुए ट्वीट में एक गलती कर दी, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया। ट्रोलिंग के बाद अब एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट पर सफाई देते हुए माफी मांगी और गलती स्वीकार की है।

 

लाडले युग संग बालकनी में प्यार के पल बिताते दिखे अजय देवगन
 

एक्टर अजय देवगन बॉलीवुड के एक जाने माने सेलिब्रेटी हैं, जिन्होंने फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीता है। वह अपने काम के साथ अपनी फैमिली को भी काफी अहमियत देते हैं और अक्सर उनके साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने अपने बेटे युग के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News