बाथरूम में मृत पाए गए नीलू कोहली के पति, बर्थडे पर ठग सुकेश को जैकलीन को लिखा पत्र..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

3/26/2023 6:21:40 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी और फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस नीलू कोहली पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस के पति हरमिंदर सिंह कोहली इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। घटना बीते शुक्रवार दोपहर की है, जब वह गुरुद्वारे से लौटने के बाद बाथरूम में मृत पाए गए। वहीं, मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल काट रहा महाठग सुकेश चंद्रशेखर कई बार चिट्ठी लिखकर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के लिए प्यार का इज़हार कर चुका है। आज सुकेश का जन्मदिन है तो ऐसे मौके पर उसने फिर से एक्ट्रेस के लिए प्यार जाहिर किया है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

एक्ट्रेस नीलू कोहली पर टूटा दुखों का पहाड़, बाथरूम में मृत पाए गए पति हरमिंदर सिंह कोहली


टीवी और फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस नीलू कोहली पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस के पति हरमिंदर सिंह कोहली इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। घटना बीते शुक्रवार दोपहर की है, जब वह गुरुद्वारे से लौटने के बाद बाथरूम में मृत पाए गए। उनकी मृत्यु के समय, उनके घर पर केवल हेल्पर मौजूद थी। हरमिंदर सिंह जाहिर तौर पर गुरुद्वारे से आने के बाद बाथरूम गए थे, जब वह काफी समय तक वापस नहीं लौटे तो हेल्पर ने उनकी तलाश की और वह बाथरूम के फर्श पर गिरे पड़े थे और जब तक उन्हें अस्पताल ले जाया जा सका, तब तक बहुत देर हो चुकी थी।


'यह कमेंट मुझ पर अप्लाई नहीं होता..सोनाली कुलकर्णी के बयान पर उर्वशी का रिएक्शन

 

एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी बीते दिनों महिलाओं पर दिए अपने बयान को लेकर खूब चर्चा में आई थी। एक्ट्रेस ने औरतों को आलसी बताते हुए कहा था कि आजकल की लड़कियों को ऐसा पति चाहिए, जो अच्छा कमाता हो। उनके इस बयान की खूब आलोचना हुई थी, जिसके बाद उन्हें माफी भी मांगी थी। वहीं, अब 

 

बॉयफ्रेंड के साथ मलाइका ने इवेंट में मारी स्टाइलिश एंट्री  

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बी-टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं, जो अक्सर अपनी केमिस्ट्री को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। दोनों को अक्सर किसी इवेंट या पार्टी में एक साथ स्पॉट किया जाता है। इसी बीच बीती रात एक बार फिर कपल को एक साथ रेड कार्पेट पर पॉवर कपल गोल्स देते देखा गया जहां से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

दिव्यांका त्रिपाठी ने भूकंप के झटकों को बताया एक्साइटिंग, हुईं ट्रोल


एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक है। वह अपनी एक्टिंग और लुक्स से फैंस का खूब दिल जीतती है। वहीं कई बार वह कुछ ऐसा कर बैठती हैं, जिसको लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। अब हाल ही में उन्होंने कुछ दिनों पहले महसूस हुए भूकंप के झटकों को लेकर ऐसा रिएक्शन दिया कि लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करने लग गए।

 

चोरी मामलाः सोनू निगम के पिता को 72 लाख का चूना लगाने वाला ड्राइवर गिरफ्तार 

मशहूर सिंगर सोनू निगम के पिता अगम कुमार के घर से बीते दिनों चोरी हो गई थी। चोर ने अगम को पूरे 72 लाख रुपए का चूना लगाया था। परिवार ने चोरी के बाद पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसका आरोप सिंगर के पिता के ड्राइवर पर लगा था। वहीं अब खबर सामने आई है कि मामले की जांच के बाद अब पुलिस में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और चोर से पैसे भी बरामद कर लिए हैं।

 

राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म होने पर स्वरा भास्कर ने किया रिएक्ट 

लोकसभा सचिवालय ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद से सदस्यता खत्म कर दी। ऐसे में अब राहुल सांसद नहीं हैं। उनकी सदस्यता खत्म होने पर राजनीति जगत के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने स्वरा भास्कर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिससे लोग काफी शॉक्ड हो रहे हैं।

 

बर्थडे पर ठग सुकेश को जैकलीन के लिए उठी तड़प, चिट्ठी में लिखा- तुम्हारे प्यार का कोई मोल नहीं 

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल काट रहा महाठग सुकेश चंद्रशेखर कई बार चिट्ठी लिखकर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के लिए प्यार का इज़हार कर चुका है। आज सुकेश का जन्मदिन है तो ऐसे मौके पर उसने फिर से एक्ट्रेस के लिए प्यार जाहिर किया है। सुकेश ने अपने पत्र में कहा कि वह एक्ट्रेस को बहुत मिस कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News