महिलाओं को 'आलसी' कहने वाले बयान पर सोनाली ने मांगी माफी, सलमान को लॉरेंस बिश्नोई ने फिर दी धमकी..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

3/20/2023 7:01:28 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में लड़कियों को लेकर बयान दिया था और कहा था कि हमारे समाज की लड़कियां बहुत आलसी हो गई हैं। इस बयान के बाद सोनाली की खूब आलोचना हुई। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने इस स्टेटमेंट के लिए माफी मांग ली है। हाल ही में फिर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को खुली धमकी दी है। उसका कहना है कि वह सिक्योरटी हटते ही भाईजान को मार देगा। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की आज की बड़ी खबरें...

 

दलजीत कौर ने शेयर की निखिल संग शादी खूबसूरत तस्वीरें


टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर दूसरी बार शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। एक्ट्रेस ने निखिल पटेल संग सात फेरे हमेशा के लिए उनका हाथ थाम लिया है। कपल ने 18 मार्च को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में धूमधाम से शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें अब दलजीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

PM मोदी ने सतीश कौशिक की पत्नी को भेजा शोक संदेश


इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक 9 मार्च को इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनका कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था। सतीश कौशिक के जाने से उनके फैंस और करीबियों को बड़ा झटका लगा। वहीं परिवार भी सतीश को खोने से टूट गया। ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक  को एक शोक संदेश भेजा है। दिवंगत एक्टर के दोस्त अनुपम खेर ने नरेंद्र मोदी के पत्र को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 

महिलाओं को 'आलसी' बताने पर सोनाली कुलकर्णी की हुई निंदा तो मांगी माफी

एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में लड़कियों को लेकर बयान दिया था और कहा था कि हमारे समाज की लड़कियां बहुत आलसी हो गई हैं। उनको ऐसा पति चाहिए जो अच्छी नौकरी करता हो। इस बयान के बाद सोनाली की आलोचना हुई। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने इस स्टेटमेंट के लिए माफी मांग ली है।



स्वर्ण मंदिर पहुंची 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' फेम रानी मुखर्जी 

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने इंडस्ट्री में जो मुकाम हासिल किया है, उसके लिए उन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। वह आज भी लाखों-करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। इन दिनों रानी अपनी फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म की रिलीज के बाद हाल ही में एक्ट्रेस अमृतसर के  श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारे (स्वर्ण मंदिर) माथा टेकने पहुंची। मंदिर से रानी की  तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद सना खान का पहला पोस्ट 

शोबिज की दुनिया को अलविदा कह चुकी पूर्व एक्ट्रेस सना खान इन दिनों अपनी जिंदगी के खूबसूरत फेज को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही मां शोहर मुफ्ती अनस सैय्यद के बच्चे को जन्म देंगी। पेरेंट्स बनने को लेकर दंपत्ति बेहद खुश है। इसी बीच प्रेग्नेंट सना ने अपने होने वाले बच्चे को लेकर स्पेशल पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


अरबाज से तलाक के बाद 'खान' सरनेम हटाने पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों वह एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इज़हार करते रहते हैं। हालांकि, कई बार वह अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान को लेकर भी चर्चा में आ जाती है। वह कई दफा अपने एक्स पति संग तलाक और अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप पर खुलकर बात करती नजर आई हैं। वहीं, अब हाल ही में मलाइका ने अरबाज खान से तलाक लेने के बाद 'खान' सरनेम हटाने के अपने फैसले पर बात की।

'सिक्योरिटी हटते ही सलमान को मार दूंगा', गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने फिर दी 'भाईजान' को धमकी

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की नजरों पर हैं। वह काफी समय से भाईजान को जान से मारने की साजिशें रच रहा है और कई बार उन्हें धमकियां भी दे चुका है। अब हाल ही में फिर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को खुली धमकी दी है। एक इंटरव्यू में लॉरेंस ने सलमान खान जान से मारने की धमकी दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News