जेल में बैठे सुकेश ने जैकलीन को दी होली की बधाई, राखी सावंत ने दुबई में लिया नया घर और कार..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

3/8/2023 6:08:32 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल काट रहे महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को होली की बधाई दी है और एक्ट्रेस को सबसे बेहतरीन इंसान बताया है। वहीं, राखी सावंत ने दुबई में नया घर और कार भी खरीदी है और वहां अपनी डांस, एक्टिंग एकेडमी भी खोली है। ऐसे में इस खुशी के मौके पर ड्रामा क्वीन अपने पति और मां को याद कर इमोशनल हो गईं। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

 

जेल में बैठे सुकेश ने जैकलीन को दी होली की बधाई

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल काट रहे महाठग सुकेश चंद्रशेखर अक्सर खास मौकों पर अपनी प्रेमिका एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज के लिए प्यार का इज़हार करते रहते हैं। अब जब होली का त्योहार नजदीक आ रहा है तो सुकेश ने एक दिन पहले दिल्ली की तिहाड़ जेल से एक पत्र लिखा है। अपने इस लेटर में सुकेश ने जैकलीन को होली की बधाई दी है और एक्ट्रेस को सबसे बेहतरीन इंसान बताया है।

 

 न्यूड होकर विद्या बालन ने करवाया फोटोशूट


एक्ट्रेस विद्या बालन फिल्मों में अपनी बोल्ड और हॉट सीन्स देने के लिए काफी मशहूर हैं। फैंस उनकी हॉटनेस के हद से परे दीवाने हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस न्यूड होकर फोटोशूट करवाया है, जो इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है। एक्ट्रेस का ऐसा लुक देखकर फैंस के होश उड़ रहे हैं।  

 

टीवी सीरियल कुबूल है फेम वरुण तुर्की ने छोड़ी एक्टिंग


टीवी सीरियल कुबूल है से लाइमलाइट में आने वाले एक्टर वरुण तुर्की  के फैंस को झटका लगने वाला है। वरुण अब पर्दे पर नजर नहीं आएंगे। जी हां, एक्टर ने अपने नए ड्रीम के लिए एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया है। वरुण अपने कुकिंग के शौक को अपना करियर बनाना चाहते हैं और अब पूरा फोक्स वहीं करेंगे।

 

हेमा मालिनी ने राधा रमण मंदिर में रिलीज किए भजन 


देश में 8 मार्च, 2023 को होली का त्योहार मनाया जा रहा है। इससे कुछ दिनों पहले ही लोगों में पर्व का उत्साह और जश्न देखने को मिल रहा है। वहीं, बी-टाउन सेलेब्स भी रंगों से खेलते नजर आ रही हैं। इसी बीच बॉलीवुड की 'ड्रीमगर्ल' हेमा मालिनी ने होली के मौके पर वृंदावन में श्री राधा रमण मंदिर में दो भक्ति गीत 'श्याम रंग में' और 'अचुतम केशवम' जारी किए हैं। एक्ट्रेस ने पूरे सेलिब्रेशन के साथ अपने नए गीत जारी किए हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं।

 

शिल्पा शेट्टी ने परिवार के साथ किया होलिका दहन 


देशभर में 8 मार्च को रंगों का त्योहार होली मनाया जाएगा। वहीं 7 मार्च को होलिका दहन होगा। कई जगहों पर 6 मार्च को ही होलिका दहन किया गया। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी बीती रात अपनी फैमिली संग होलिका दहन किया, जिसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है।

 

होली के रंग में रंगे अंकिता लोखंडे-विक्की जैन


देश में हर साल होली का त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है। लोग एक दूसरे पर रंग डाल-डाल कर खूब होली खेलते हैं। ऐसे में बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी कहां पीछे रहते हैं। हर साल की तरह ही इस बार फिर एक दिन पहले ही स्टार्स होली के रंगों में रंगे नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन संग खूब खेलती नजर आई हैं। कपल की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर सिद्धार्थ-कियारा ने फैंस को दी होली की बधाई 

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को होली के पर्व पर एक महीना पूरा हो गया है। ऐसे में कपल के लिए यह डबल सेलिब्रेशन है। तो इस मौके पर कियारा ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को बधाई दी। फैंस कपल की इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया हेल्थ अपडेट


महानायक अमिताभ बच्चन बीते दिन शूटिंग के दौरान एक बड़े हादसे का शिकार हो गए थे, जिसमें उनकी पसलियों में काफी चोट आई। वहीं, अब अमिताभ ने ब्लॉग के जरिए अपनी हेल्थ अपडेट शेयर की है और साथ ही फैंस का चिंताओं के लिए आभार व्यक्त किया है।

 

राखी सावंत ने दुबई में लिया नया घर और कार

एक्ट्रेस राखी सावंत कुछ दिनों पहले अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं। मां जया भेड़ा की मौत के बाद राखी की जिंदगी में मुश्किलें आ गई। पति आदिल खान के धोखे से ड्रामा क्वीन टूट गईं। इन दिनों आदिल खान जेल काट रहे हैं। इसी बीच राखी सावंत ने दुबई में नया घर और कार भी खरीदी है और वहां अपनी डांस, एक्टिंग एकेडमी भी खोली है। ऐसे में इस खुशी के मौके पर ड्रामा क्वीन अपने पति और मां को याद कर इमोशनल हो गईं।

 

जालिम बना एक्स बॉयफ्रेंड, पीट पीटकर एक्ट्रेस को कर दिया अधमरा 
 
रिलेशनशिप में आजकल एक दूसरे को नीचा दिखाने, दुख पहुंचाने, जान से मारने और मारपीट के नए मामले आए दिन सामने आए रहते हैं। हाल ही में बॉयफ्रेंड संग रिलेशन में रही एक एक्ट्रेस के साथ ऐसा मामला सामने आया है। साउथ की मशहूर एक्ट्रेस अनिका विजय विक्रमण को उसके एक्स बॉयफ्रेंड ने इतना पीटा कि उनके चेहरे का बुरा हाल हो गया। एक्ट्रेस का चेहरा इतना बिगड़ गया कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। अनिका ने सोशल मीडिया पर अपनी दिल दहला देने वाली तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख लोगों की रूह कांप रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News