हत्या की अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ थाणे पहुंची वीणा कपूर, बेटी संग वेंकेटश्वर मंदिर पहुंचे रजनीकांत..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

12/16/2022 7:23:05 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि उनके बेटे ने प्रॉपर्टी के लिए उनकी हत्या कर दी। हालांकि, वीणा को लेकर ये सब खबरें झूठी थीं, क्योंकि वह जिंदा हैं। वीणा कपूर खुद को लेकर फैल रही झूठी अफवाहों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में बुधवार को शिकायत दर्ज कराने पहुंची। वहीं हाल ही में रिलीज हुए फिल्म पठान के सॉन्ग बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण की नारंगी रंग बिकिनी को लेकर खूब बवाल हो रहा है। इस मचे हंगामे के बीच एक्टर प्रकाश राज दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में आए हैं।

 

मेरे इकलौते पति को पहली सालगिरह मुबारक..विक्की जैन के नाम अंकिता का खास पोस्ट 
 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी को पूरा एक साल हो गया है। पिछले साल कपल 14 दिसंबर को धूमधाम से शादी के बंधन में बंधा था। ऐसे में प्यार के एक साल पूरा होने पर अंकिता ने पति विक्की कौशल के लिए एक खास नोट लिखा, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया।

 

इंटरनेट पर छाई कपिल की लाडली के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें


कपिल शर्मा की बेटी अनायरा अब 3 साल की हो गई है और कॉमेडियन ने पत्नी गिन्नी संग मिलकर धूमधाम से बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट किया। अनायरा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं और फैंस इन्हें जमकर लाइक कर रहे हैं।

 

जिंदा है एक्ट्रेस वीणा कपूर, अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ पहुंची पुलिस स्टेशन

टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि उनके बेटे ने प्रॉपर्टी के लिए उनकी हत्या कर दी। इस शर्मसार घटना ने सबके होश उड़ा दिए थे और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लेकर लोगों के कई पोस्ट भी आने लगे थे। वहीं, अब यह खबर सुन लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई कि वीणा कपूर मृत नहीं बल्कि जिंदा हैं। जी हां..एक्ट्रेस वीणा कपूर की हत्या नहीं हुई हैं, वह जीवित है और खुद को लेकर फैल रही झूठी अफवाहों के खिलाफ वह पुलिस स्टेशन में बुधवार को शिकायत दर्ज कराने पहुंची।

 

BB 16 Promo: घर से आई चिट्ठी पढ़ रो पड़े निमृत-शालीन 

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में आए दिन उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं। बिग बॉस का आज का एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है। करीब 11 हफ्ते बाद कंटेस्टेंट्स के घर से चिट्ठी आएगी, जिसे पढ़कर उनकी आंखों से आंसू छलक जाएंगे।

 

 

शादी के बाद शहनवाज के गले लग रोती दिखीं 'गोपी बहू' देवोलीना 


टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू यानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड शहनवाज संग जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है। कपल बीते दिन (14 दिसंबर को) शादी के बंधन में बंध चुका है। दोनों को सोशल मीडिया पर शादी की खूब बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच शादी से देवोलीना के पति संग कुछ अनसीन वीडियोज सामने आए हैं, जो खूब वायरल हो रहे हैं।

 

बेशर्म रंग गाने में दीपिका को भगवा बिकिनी में देख भड़के लोग तो सपोर्ट में उतरे प्रकाश राज
 

एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज किया हुआ है, जो रिलीज के बाद ही विवादों में आ गया है। दरअसल, गाने में दीपिका पादुकोण नारंगी रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं, जिस पर लोगों को आपत्ति जता रहे हैं और सीन को हटाने की मांग कर रहे हैं। इन सबके बीच अब एक्टर प्रकाश राज दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में आए हैं और बिकिनी के रंग की वजह से ट्रोल करने वालों को फटकार लगाई है।

दिल्ली एसिड अटैक मामले ने कुरेदा कंगना का दर्द 


एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो किसी भी मुद्दे पर बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। अब हाल ही में कंगना ने दिल्ली में 17 साल की लड़की पर एसिड फेंकने के मामले में रिएक्ट किया है। हालांकि, इस मामले के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन कंगना ने एसिड अटैकर्स के खिलाफ सख्त कदम उठाने की गुजारिश की है।

 

रजनीकांत बेटी ऐश्वर्या के साथ पहुंचे तिरुमाला, किए वेंकेटश्वर मंदिर के दर्शन     
  

सुपरस्टार रजनीकांत गुरुवार को अपनी बेटी ऐश्वर्या के साथ तिरुमाला के ऊपर स्थित श्री वेंकटेश्वर मंदिर दर्शन करने पहुंचे। जहां एक्टर ने अपनी बेटी के साथ पूजा- अर्चाना की। जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News