श्रेयस तलपड़े की हालत में सुधार, ''द कपिल शर्मा शो'' की एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा बनी मां..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

12/15/2023 5:43:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी फिल्मों के मशहूर एक्टर श्रेयस तलपड़े 14 दिसंबर की शाम दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद तुरंत उन्हें आनन-फानन में पास के अस्पताल में पहुंचाया, जहां एंजियोप्लास्टी के बाद उनकी हालत स्थिर है। दीप्ति तलपड़े ने एक बयान जारी कर पति एक्टर को लेकर एक हेल्थ अपडेट दिया। वहीं, 'द कपिल शर्मा शो' फेम कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले माता-पिता बन गए हैं। सिंगर व एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। यह गुडन्यूज पापा बने संकेत ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..
 

परफॉर्म करते-करते अचानक स्टेज पर गिर पड़े सिंगर, मौके पर हुई 30 साल के पेड्रो हेनरिक की मौत
 

इंसान को कब क्या हो जाए, ये भगवान के सिवाए कोई नहीं जानता। आए दिन हम न्यूजपेपर, टीवी और सोशल मीडिया पर अचानक लोगों की मौत के मामले पढ़ते और सुनते रहते हैं। हाल ही में एंटरटेनमेंट जगत से ऐसी ही खबर सामने आई है, जिसने लोगों का दिल तोड़ दिया है। बुधवार को ब्राजील के गॉस्पल सिंगर पेड्रो हेनरिक की परफॉर्मेंस देते समय अचानक मौत हो गई और ये पूरा वाक्या वीडियो में कैद हो गया है। यह वीडियो देखने के बाद उनके फैंस सदमे में हैं।

 

माता वैष्णो देवी के बाद शिरडी साईं दरबार पहुंचे शाहरुख खान 
 
बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान इन दिनों धार्मिक स्थलों की यात्रा पर निकले हुए हैं। हाल ही में एक्टर माता वैष्णो देवी के मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। वहीं, अब माता वैष्णो देवी के दर्शन के बाद किंग खान शिरडी साईं दरबार पहुंच गए हैं। एक्टर अपनी बेटी सुहाना खान और मैनेजर पूजा ददलानी के साथ साईं बाबा के दरबार पहुंचे हैं, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

 

अब खतरे से बाहर है श्रेयस तलपड़े की जान, अस्पताल अधिकारी ने बताया-एंजियोप्लास्टी के बाद वह ठीक हैं
 

हिंदी फिल्मों के मशहूर एक्टर श्रेयस तलपड़े 14 दिसंबर की शाम दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद तुरंत उन्हें आनन-फानन में पास के अस्पताल में पहुंचाया, जहां एंजियोप्लास्टी के बाद उनकी हालत स्थिर है। वहीं, अस्पताल अधिकारी ने भी एक्टर को लेकर एक हेल्थ अपडेट दी है।

 

बधाई होः 'द कपिल शर्मा शो' की एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा बनी मां
 

एक के बाद एक शॉकिंग और दिल तोड़ देने वाली खबरों के बीच मनोरंजन जगत से हाल ही में एक खुशखबरी सामने आई है। 'द कपिल शर्मा शो' फेम कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले माता-पिता बन गए हैं। सिंगर व एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। यह गुडन्यूज पापा बने संकेत ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है।

 

पेड पीरियड्स लीव वाले बयान पर स्मृति ईरानी के सपोर्ट में बोलीं कंगना


पूर्व एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हाल ही में पेड पीरियड्स लीव पॉलिसी पर बड़ा बयान दिया। उनका कहना है कि पीरियड्स कोई रुकावट नहीं है और इसके लिए महिलाओं को पेड लीव लेने की कोई जरूरत नहीं है। वही, स्मृति के इस बयान का एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सपोर्ट किया है और अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है।

 

ट्रेडिशनल लुक में तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंची दीपिका पादुकोण


एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'फाइटर' को लेकर खूब चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म जल्द ही पर्दे पर रिलीज होगी। वहीं, इससे पहले एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली संग तिरुपति बालाजी मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंच गई हैं। मंदिर से एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

रेस्टोरेंट लॉन्च पार्टी में मौनी रॉय ने छोटी सी ड्रेस में काटा बवाल


बॉलीवुड की ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में मुंबई में अपने नए रेस्टोरेंट की लॉन्च पार्टी रखी, जहां उन्होंने इंडस्ट्री से अपने कई दोस्तों और स्टार्स को इनवाइट किया। वहीं इस पार्टी में मौनी अपने पति सूरज नांबियार संग खूब लाइमलाइट चुराती दिखीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गईं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

श्रेयस तलपड़े की हेल्थ को लेकर पत्नी ने दिया अपडेट



मशहूर एक्टर श्रेयस तलपड़े की गुरुवार शाम दिल का दौरा पड़ा, जिसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। हॉस्पिटल में एक्टर की एंजियोप्लास्टी की गई, जिसके बाद उनकी हालत में सुधार है। हालांकि, अभी उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है। इसी बीच दीप्ति तलपड़े ने एक आधिकारिक बयान जारी कर अपने पति की हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है और चिंता जाहिर करने के लिए फैंस का आभार व्यक्त किया है।

 

अभिषेक और ऐश्वर्या राय के बीच बढ़ा तनाव, ससुराल छोड़ मायके में श‍िफ्ट हुईं बच्चन बहू!


एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरें हैं कि ऐश्वर्या और उनके पति अभिषेक बच्चन के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। ताजा रिपोर्ट की मानें तो ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच तनाव काफी बढ़ गया है। संभव है कि दोनों अलग होने का फैसला भी ले सकते हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News