पति राजीव पर चारू ने लगाए मारपीट के इल्जाम, बिग बॉस 16 के घर से बेघर हुईं मान्या सिंह, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

10/26/2022 7:17:11 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई-भाभी राजीव सेन और चारू असोपा की अनबन और पैचअप की खबरें आए दिन सुनने को मिलती रहती हैं। कई बार लड़ाई-झगड़े के बाद राजीव के साथ आने का ऐलान कर चुकीं चारू ने एक बार फिर अपने पति पर इल्जाम लगाए हैं। हाल ही में चारू ने बताया कि सुष्मिता के भाई उन्हें गाली देते हैं और एक दो बार हाथ भी उठा चुके हैं। तो वहीं, मिस इंडिया रनरअप मान्या सिंह  'बिग बॉस 16' के घर से बेघर हो गई हैं। एक तरफ टॉपलेस वीडियो को लेकर खरी खोटी सुनाने पर उर्फी जावेद एक्टर सुधांशु पांडे पर भड़क गई हैं। मनोरंजन जगत में ऐसी ही कई खबरों पर लोगों की नजर रही। आप भी डालें एक नजर...  


 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पिनाकी चौधरी का 82 की उम्र में निधन


24 अक्टूबर एक तरफ जहां पूरा देश दीवाली का त्योहार सेलिब्रेट कर रहा था, वहीं दूसरी तरफ बंगाली फिल्मों के डायरेक्टर और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक पिनाकी चौधरी के घर मातम छा गया। पिनाकी चौधरी का लंबी बीमारी के बाद सोमवार को निधन हो गया। डायरेक्टर 82 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए। पिनाकी के निधन की खबर से उनके चाहने वालों का बड़ा झटका लगा है।

 

'घर की लक्ष्मी के साथ लक्ष्मी पूजा' विक्की-कैटरीना की पहली दीवाली

 

बॉलीवुड के पावर कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बी-टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं। कपल हमेशा की अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रखता है।  कपल कितना भी बिजी क्यों ना हो वह अपने परिवार के लिए समय निकाल लेते हैं। कपल शादी के बाद हर त्योहार को धूमधाम से मना रहा है।  पहली रसोई मनाने से लेकर पहली होली मनाने तक, विक्की और कैटरीना विशेष दिनों में एक-दूसरे के साथ होने पर बहुत गर्व महसूस करते हैं। कुछ दिनों पहले ही कपल ने पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया था।वहीं अब कैटरीना ने शादी के बाद पति विक्की कौशल संग पहली दीवाली मनाई। इस दौरान की तस्वीरें कैटरीना ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। 

 


 पाक एक्टर फिरोज खान ने बेहरमी से की पत्नी की पिटाई

 

पाकिस्तानी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर फिरोज खान लंबे समय अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। फिरोज खान ने शादी के 4 साल बाद पत्नी अलीजा से अलग होने के ऐलान किया था। फिरोज खान से अलग होने के बाद उनकी अलीजा ने एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। फिलहाल के फिरोज खान और अलीजा के तलाक की लीगल प्रोसीडिंग्स चल रही है। इन सबके बीच अलीजा ने फिरोज खान का असली चेहरा दुनिया को दिखा दिया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर अलीजा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह जख्मी नजर आ रही हैं। अलीजा के हाथों पर चोट के गहरे निशान हैं। उनकी आंख भी सूजी हुई है।अलीजा के जख्मों की तस्वीरें देखकर किसी का भी दिल कांप सकता है।

 

Parents To Be आलिया-रणबीर ने फैमिली संग धूमधाम से मनाई दीवाली

 

24 अक्टूबर को देश भर में दीपावली का त्योहार सेलिब्रेट किया गया।  इस समय आम जन से लेकर बॉलीवुड के सेलेब्स तक सभी अपने-अपने घरों में दीवाली का त्योहार धूमधाम से मना रहे हैं। दीवाली का त्योहार रोशनी के साथ हर किसी के जीवन मेंढेर सारी खुशियां भी लेकर आता है। खासकर बी-टाउन के क्यूट कपल आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के लिए। आलिया और रणबीर की शादी के बाद ये पहली दीवाली है। इसके साथ ही दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। ऐसे में कपूर फैमिली के लिए ये दीवाली बेहद खास थी।

 


'शक करते हैं,'एक या दो बार उठा चुके हैं हाथ' पति राजीव पर चारू ने लगाए इल्जाम

 

 

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई-भाभी राजीव सेन और चारू असोपा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा की खबरों में बने रहते हैं। कपल की  लड़ाइयां और पैचअप की खबरें आए दिन सुनने को मिलती रहती हैं। दो महीने पहले खबरें थीं कि दोनों रिश्ते को खत्म करना चाहते हैं और तलाक ले रहे हैं लेकिन कोर्ट जाने से एक रात पहले दोनों में सुलह हो गई और उन्होंने बेटी जियाना की खातिर रिश्ते को एक और मौका देने के बारे में सोचा लेकिन अब लगता है कि उनकी शादी को बचाने की सारी कोशिश फेल हो रही है और अब चारु ने तलाक लेने का फैसला ले लिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान चारू ने बताया कि दिक्कत ये है कि राजीव हर लड़ाई के बाद बिना बताए गायब हो जाते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राजीव उन्हें गाली देते हैं और एक दो बार हाथ भी उठा चुके हैं। 

 


मेरे इस दुनिया में होने के कारण..मां सोनी राजदान के बर्थडे पर आलिया का पोस्ट

 

बाॅलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सोनी राजदान 25 अक्टूबर को 66वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन पर सोनी राजदान को उनके करीबी, दोस्तों ने शुभकामनाएं भेंजी। वहीं अब सोनी राजदान की बेटी यानि एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने मां को बर्थडे की बधाई दी। आलिया ने मां की 2 तस्वीरें शेयर की।

 

 

सड़क हादसे में मशहूर कॉमेडियन-एक्टर लेस्ली जॉर्डन की मौत

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। हॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन और एक्टर लेस्ली जॉर्डन (Leslie Jordan) का एक भयानक एक्सीडेंट में निधन हो गया है। उनके निधन की खबर सें हॉलीवुड इंडस्ट्री में शौक की लहर दौड़ गई है।

 

बिग बॉस 16 के घर से कटा मिस इंडिया मान्या सिंह का पत्ता 
 

टीवी का रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' इन दिनों खूब सुर्खियों में है। शो के कंटेस्टेंट घर में अपनी ही वजह को लेकर चर्चा में रहते हैं। शो के तीसरे सप्ताह का एविक्शन हो चुका है। मिस इंडिया रनरअप मान्या सिंह घर से बेघर हो गई हैं। 

 

दीवाली पर उर्फी को टॉपलेस देख भड़के सुधांशु पांडे तो एक्ट्रेस ने किया पलटवार


बिग बॉस फेम उर्फी जावेद अपने बेहद बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह पूरे कॉन्फिडेंस के साथ स्किन रिवीलिंग आउटफिट कैरी करती हैं, लेकिन उनका ड्रेसिंग सेंस लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आता और वह उन्हें खूब खरी खोटी सुनाते हैं। अब 24 अक्टूबर को दीवाली के मौके पर उर्फी ने शर्मोहया के सारे पर्दे उतार दिए। उन्होंने टॉपलेस होकर लोगों को दीवाली विश की, लेकिन   टीवी शो 'अनुपमा'  में 'वनराज शाह' का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे को उर्फी का ये अंदज पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को ज्ञान दे डाला। इस पर उर्फी भी चुप नहीं बैठीं। उन्होंने भी एक्टर के जवाब पर पलटवार किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News