मशहूर कॉमेडियन पराग कंसारा का निधन..मंदाना करीमी ने छोड़ी इंडस्ट्री..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

10/7/2022 7:13:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत में आए दूसरे दिन किसी न किसी स्टार के निधन की बुरी खबर सुनने को मिलती रहती हैं। हाल ही में टैलंटेड कॉमेडियन ने पराग कंसारा का निधन हो गया है, तो वहीं तमिल टीवी एक्टर और निर्देशक लोकेश राजेंद्रन ने पत्नी संग अनबन की खबरों के बीच सुसाइड कर लिया है। एक तरफ  एक्ट्रेस और बिग बाॅस 9 फेम मंदाना करीमी ने बॉलीवुड से सन्यास ले लिया है। इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान कर एक्ट्रेस ने अपने फैंस को चौका दिया है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरें सुर्खियों में रही। आप भी डालें एक नजर...
 

राजू श्रीवास्तव के बाद अब 'लाफ्टर चैलेंज' फेम पराग कंसारा का निधन

बाॅलीवुड इंडस्ट्री से एक के बाद एक दिल तोड़ देने वाली खबरें आ रही हैं। बीते महीने ही कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जहां सबको हंसाते थे वह रुलाकर चले गए. हार्ट अटैक के बाद राजू वेंटिलेटर पर चले गए थे। करीब डेढ़ महीना जिंदगी-मौत से लड़ने के बाद 21 सितंबर को वह  दुनिया को अलविदा कह गए। वहीं अब कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव एक और टैलंटेड कॉमेडियन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

 

 


सास-ससुर,मम्मी-पापा और पति रोहनप्रीत संग हरमंदिर साहिब नतमस्तक हुईं नेहा कक्कड़

बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों पति रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। वह अक्सर रोहनप्रीत और फैमिली संग बिताए पलों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। नेहा हाल ही में पति रोहनप्रीत,ससुराल वालों और मायके वालों के साथ अमृतसर पहुंची। अमृतसर पहुंचते ही उन्होंने फैमिली वालों के साथ धार्मिक स्थल स्वर्ण मंदिर में माथा टेका। 

 

भोपाल पहुंची जया बच्चन का फैंस पर फूटा गुस्सा

 

बाॅलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और राजनेता जया बच्चन के गुस्से से तो हर कोई वाकिफ है। उन्हें अक्सर पब्लिक प्लेस पर भी फैंस से लेकर पैपराजी तक पर अपना गुस्सा जाहिर करते देखा गया है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला। इस बार वह अपने बेटे के साथ सेल्फी ले रहे फैंस और पैपराजी दोनों पर बुरी तरह भड़क उठी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  हो रहा है। 

 


'बिग बॉस 16' में साजिद खान की एंट्री के बाद मंदाना करीमी ने छोड़ी इंडस्ट्री

जब से फिल्ममेकर साजिद खान ने बिग बॉस 16 में एंट्री की है तब से ही वे चर्चा में हैं। फिल्म निर्माता पर #MeToo का आरोप सिर्फ एक या दो नहीं बल्कि कई महिलाओं ने लगाया है। ऐसे में साजिद को रियालिटी शो में एंट्री देना लोगों को रास नहीं आया। आम जनता ही नहीं बी-टाउन के भी कई स्टार्स भी मेकर्स, सलमान खान पर अपनी भड़ास निकालते नजर आए। वहीं अब एक्ट्रेस और बिग बाॅस 9 फेम मंदाना करीमी ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया। मंदाना करीमी ने तो विरोध में बॉलीवुड तक छोड़ने का ऐलान कर दिया। 

 


'रावण खिलजी जैसा लग रहा' 'आदिपुरुष' में सैफ को देख भड़के पुनीत इस्सर

साउथ सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर रिलीज के बाद से ही चर्चा में हैं। लोग रावण के किरदार पर सवाल उठा रहे हैं। लोगों रावण का किरदार निभा रहे सैफ अली खान की तुलना तालिबानी से कर रहे हैं। अब 'महाभारत' में दुर्योधन का रोल निभाने वाले एक्टर पुनीत इस्सर ने भी इस मामले में अपना गुस्सा जाहिर किया है। पुनीत इस्सर ने कहा- रावण जो 4 वेदों और 6 शास्त्रों का ज्ञाता था उससे बड़ा महान शिव भक्त कोई हुआ ही नहीं और अगर उसके माथे पर तिलक नहीं तो वो रावण हुआ ही नहीं। उन्होंने मेकर्स से पूछा-क्या उनमें क्षमता है कि वो सिख गुरुओं को बिना मूंछ के दिखा सकते हैं? या जीसस क्राइस्ट को क्लीन शेव का दिखा सकते हैं? तो फिर रावण के साथ ऐसा क्यों हुआ है।


'राजराजा चोलन के काल में 'हिंदू धर्म' जैसी कोई चीज नहीं थी' अब कमल हासन के इस बयान मचा बवाल

 

मनोरंजन जगत में अक्सर इतिहास पर आधारित फिल्मों का निर्माण होता रहता है। साउथ इंडस्ट्री हो या फिर बाॅलीवुड इंडस्ट्री इतिहास के महान योद्धा और राजाओं की कहानी फिल्मों के जरिए लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की जाती है। इन फिल्मों के आने के बाद विवाद भी जरूर होता है। जैसे इस समय आदिपुरुष को लेकर हो रहा है जिसे रामायण से प्रेरित बताया जा रहा है। अभी इस फिल्म पर विवाद हो ही रहा था कि इस बीच एक और महान शासक के धर्म और पहचान को लेकर बयानों का सिलसिला शुरू हो गया है। बयान था राजराजा चोलन के काल में 'हिंदू धर्म' जैसी कोई चीज नहीं थी जिसे निर्माता-एक्टर कमल हासन ने दिया। दरअसल, कमल हसन हाल ही में , मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेल्वन-1' की विशेष स्क्रीनिंग में पहुंचे थे।फिल्म देखने के बाद 'पोन्नियिन सेल्वन-1' के नायक राजराजा चोलन को एक हिंदू राजा के रूप में चित्रित करने के हालिया विरोध के बारे में बात की। उन्होंने कहा- 'राजराजा चोलन के समय में हिंदू धर्म की अवधारणा ही नहीं थी और यह शब्द अंग्रेजों ने अपनी सुविधा के लिए गढ़ा था।" कमल हासन के इस बयान के बाद बयान बाजी शुरू हो गई है। 

 

पत्नी से अनबन के बीच मशहूर तमिल एक्टर ने मौत को लगाया गले 


मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। तमिल टीवी एक्टर और निर्देशक लोकेश राजेंद्रन ने सुसाइड कर लिया है।  34 साल के लोकेश ने 4 अक्टूबर को मौत को गले लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। उनके निधन की खबर सुन फैंस को बड़ा झटका लगा है और स्टार्स सोशल मीडिया पर उनकी मौत पर दुख जता रहे हैं। 


ताली से सुष्मिता सेन का फर्स्ट पोस्टर आउट 

पिछले कुछ महीनों पहले ललित मोदी संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में आई सुष्मिता सेन एक बार फिर चर्चा में हैं। हालांकि, इस बार वह पर्सनल लाइफ को लेकर नहीं, बल्कि अपने काम को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में उनकी अपकमिंग वेब सीरीज ताली का फर्स्ट लुक आउट हुआ है, जिसमें उनके अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है। 

 

 

उदित नारायण को आया हार्ट अटैक! अफवाहों पर सिंगर ने तोड़ी चुप्पी 
 
बॉलीवुड तड़का टीम. देश के जाने माने सिंगर उदित नारायण ने अपनी मेलोडियस आवाज से लोगों के दिलों में जबरदस्त पहचान बनाई है। आज भी लोग उनके गानों को खूब पसंद करते हैं। इसी बीच हाल ही में जब सिंगर को हार्ट अटैक आने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो उनके फैंस के होश उड़ गए। वहीं अब हार्ट अटैक आने की खबरों पर सिंगर ने प्रतिक्रिया दी है।

 

आदिपुरुष को लेकर मचे बवाल के बीच सैफ ने जाहिर की 'महाभारत' में काम करने की इच्छा

एक्टर सैफ अली खान की 'आदिपुरुष' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म का टीजर लगातार विवादों से घिरा हुआ है। लोग मेकर्स को 'रावण' को किसी मुगल शासक के रूप में दिखाने को लेकर जमकर खिंचाई कर रहे हैं। आदिपुरुष को लेकर अभी यह विवाद खत्म भी नहीं हुआ कि इस बीच एक्टर ने महाभारत पर फिल्म करने की इच्छा जाहिर कर दी है। सैफ सिल्वर स्क्रीन पर कर्ण का किरदार निभाना चाहते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News