''बिग बाॅस 14'' फेम सोनाली फोगाट का निधन... सिद्धार्थ के निधन पर शहनाज ने पहली बार की बात..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

8/23/2022 5:52:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 14' में नजर आ चुकी बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के निधन से आज मनोरंजन और राजनीतिक जगत में शोक की लहर फैल गई। सोनाली का गोवा में हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। वहीं, हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के खिलाफ एक अरेस्ट वॉरंट इशू किया गया है। यह वॉरंट लखनऊ के अडिशनल जूडिशल मैजिस्ट्रेट की तरफ से इशू किया गया है। तो एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शहनाज गिल ने पहली बार बात की और कहा कि वह बहुत दर्द से गुजर रही थी और जानबुझकर उन्होंने इसे दुनिया के सामने जाहिर नहीं किया। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरों पर लोगों की नजर रही। डालें एक नजर..

 

 

'बिग बाॅस 14' फेम सोनाली फोगाट का गोवा में निधन

टिकटॉक स्टार, बीजेपी नेता और बिग बाॅस 14 फेम सोनाली फोगाट अब हमारे बीच नहीं रही। हार्टअटैक की वजह से उनका निधन हो गया। उन्होंने सोमवार रात 42 की उम्र में अंतिम सांस ली। इस खबर के आने से उनके करोड़ों फैन में शोक की लहर है।

 

ननंद करीना कपूर की राह पर चली आलिया,बोलीं-'मैं नहीं पसंद तो मत देखिए मेरी फिल्में'

 

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में एक ऐसा बयान दे दिया जो उनकी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र पर भारी पड़ सकता है। दरअसल, साल 2012 में आलिया ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। स्टारकिड होने की वजह से एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। अब आलिया ने इसी मुद्दे पर खुलकर बात की है।ट्रोल्स को जवाब देते हुए आलिया ने कहा-'मैंने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी फिल्म दीं तो अंत में हंसने का मौका किसे मिला? कम से कम जब तक मैं अपनी अगली फ्लॉप न दे दूं? फिलहाल तो मैं हंस रही हूं।   मैं हर बार बातों से इसका जवाब नहीं दे सकती और अगर आपको मैं नहीं पसंद तो मुझे मत देखो मैं इसमें कुछ नहीं कर सकती।'

 

आसिम रियाज ने बिना नाम लिए सलमान पर कसा तंज

 

'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वह ना केवल एक माॅडल है बल्कि रैपर भी हैं। ट्विटर पर भी वह लगातार ट्रेंड होते रहते हैं। एक बार फिर उनका नाम सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस बार वजह कहीं न कहीं सलमान खान हैं। आसिम रियाज ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया जिसे देख ऐसा लग रहा है कि वह सलमान खान पर तंज कस रहे हों।  

 

 सिद्धार्थ के निधन पर शहनाज ने पहली बार की बात

 

 'बिग बाॅस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद परिवार, फैंस के अलावा जो शख्स टूटा वह थी शहनाज गिल। वह सिद्धार्थ के काफी करीब थी।सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज बुरी तरह टूट गईं थी लेकिन परिवार और सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला के सपोर्ट के बाद शहनाज धीरे-धीरे लाइफ में आगे बढ़ी लेकिन कहते हैं ना कि अगर हम रोएं तो भी लोगों की बातें सुननी पड़ती हैं और अगर आगे बढ़े तो भी।ऐसा ही कुछ शहनाज के साथ भी हुआ। सिद्धार्थ के निधन के कुछ महीने बाद  शहनाज के नॉर्मल दिखने और काम शुरू करने पर उन्हें जमकर ट्रोल हुई थीं। वहीं अब सिद्धार्थ की पुण्यतिथि से कुछ दिन पहले  शहनाज ने इन सब पर चुप्पी तोड़ी।

 

बायकॉट ट्रेंड पर स्वरा भास्कर के बेबाक बोल-सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड मतलब ड्रग्स तो फिल्‍में कौन बना रहा

 

 

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की गिनती उन हसीनाओं में होती हैं जो किसी भी मुद्दे पर बात करने से पीछे नहीं हटती। स्वरा बाॅलीवुड से लेकर राजीनितक मुद्दों तक में खुलकर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में स्वरा ने बायकाॅट बाॅलीवुड ट्रेंड पर बात की। एक खास बातचीत में जब स्वरा से इस ट्रेंड को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के प्रति नफरत फैल रही है जिसने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद तेजी पकड़ ली है। जब से सुशांत ने सुसाइड किया है तब से बॉलीवुड को ड्रग्स, सेक्स और शराब में लिप्त दिखाया जाता है। जब सभी ये कर रहें तो फिल्में कौन बना रहा है।

 

सपना चौधरी के खिलाफ वॉरंट जारी
अपने डांस और सॉन्गस से सबको दीवाना बनाने वाली हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं। सिंगर के खिलाफ एक अरेस्ट वॉरंट इशू किया गया है। यह वॉरंट लखनऊ के अडिशनल जूडिशल मैजिस्ट्रेट की तरफ से इशू किया गया है। बताया जा रहा है कि लखनऊ की एसीजेएम कोर्ट ने सपना चौधरी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है।

 

 

व्हील-चेयर पर बैठ वर्कआउट करती दिखीं शिल्पा शेट्टी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस रूटीन और योग वीडियो के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस डेयली रूटीन में भले ही कोई दूसरा काम छोड़ सकती हैं, लेकिन योगा से कभी कॉम्प्रोमाइज नहीं करतीं। यही वजह है कि 47 की उम्र में भी एक्ट्रेस 25 की तरह जवान दिखती हैं। पिछले दिनों शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस की लेग पर चोट आ गई थी, जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी। हालांकि टूटे पैर के साथ भी एक्ट्रेस ने एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ा। हाल ही में उन्होंने व्हील-चेयर पर बैठ अपने योगा करते का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

जबरन वसूली मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद मंदिर पहुंची जैकलीन


महाठग सुकेश चंद्रशेखर से नाम जुड़ने के बाद एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस खूब खबरों में आईं। हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक्ट्रेस को 215 करोड़ रुपये की जबरन वसूली मामले में आरोपी बनाया है। इन सब विवादों के बीच जैकलीन बीते सोमवार मुंबई के जुहू स्थित मुक्तेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए स्पॉट हुईं, जहां से उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


अनुराग कश्यप की 'द कश्मीर फाइल्स' को ऑस्कर में न भेजे जाने राय पर भड़के विवेक अग्निहोत्री

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अपनी सुपरहिट मूवी 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद काफी चर्चा में रहते हैं। उनकी 'द कश्मीर फाइल्स' ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और यही वजह है कि यह फिल्म इतनी चर्चा में रही। पिछले दिनों डायरेक्टर अनुराग कश्यप और कैनेडियन फिल्ममेकर डिलन मोहन ग्रे ने कहा था कि 'द कश्मीर फाइल्स' को ऑस्कर्स में नहीं भेजा जाना चाहिए। अब हाल ही में इन सब मुद्दों पर विवेक ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

अपने बर्थडे पर दिलीप कुमार को याद कर भावुक हुईं सायरा बानो

वेटरन एक्ट्रेस सायरा बानो का आज बर्थडे है। 23 अगस्त को सायरा पूरे 78 साल की हो गई हैं, लेकिन एक्ट्रेस को अपने जन्मदिन पर वह खुशी महसूस नहीं हुई, जो उन्हें तब महसूस होती थी जब उनके पति और एक्ट्रेस दिलीप कुमार उनके पास होते थे। दिलीप कुमार के निधन के बाद अकेले अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही सायरा अपने साहब को याद कर एक बार फिर इमोशनल हो गईं और उनके साथ जिए कई किस्सों को याद किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News