आमिर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज..राजू श्रीवास्तव की मौत की झूठी खबरों पर भड़के मुकेश खन्ना..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

8/14/2022 6:14:20 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट के बाद लगातार मुश्किलों में फंसते जा रहे हैं। हाल ही में न्यूड फोटोशूट मामले में अपना बयान दर्ज करने के लिए रणवीर सिंह के खिलाफ नोटिस जारी किया है और उन्हें 22 अगस्त को तलब किया गया है। वहीं, पिछले 4 दिनों से एम्स में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के लिए उनका परिवार और फैंस लगातार जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे है। तो एक तरफ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर विवादों में घिरे आमिर खान के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरों ने हलचल मचाए रखी। तो आइए डालते हैं एक नजर एंटरटेनमेंट जगत की आज की टॉप न्यूज पर...


 

  22 अगस्त को मुंबई पुलिस के सामने पेश होंगे रणवीर सिंह

 

बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट के बाद से ही लगातार मुश्किलों में फंसते जा रहे हैं। फेमस मैगजीन के लिए करवाए गए फोटोशूट की वजह से रणवीर सिंह को ना केवल आलोचनाएं झेलनी पड़ी बल्कि उनके खिलाफ एफआईआर तक दर्ज हो चुकी है। रणवीर सिंह पर महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा। वहीं अब इस मामले में एक नया अपडेट आया है।खबरों के मुताबिक इस मामले में अपना बयान दर्ज करने के लिए रणवीर सिंह के खिलाफ नोटिस जारी किया है। मामले में सामने आई जानकारी के मुताबिक रणवीर सिंह को मामले में 22 अगस्त को तलब किया गया है। 

 

'प्लीज हमारी फिल्म का बायकॉट मत करो' 'लाल सिंह चड्ढा' को फ्लॉप होते देख बदले करीना कपूर के सुर

 

बाॅलीवुड स्टार करीना कपूर खान और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज हो गई है। रिलीज से पहले ही आमिर करीना की फिल्म को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर इसे बायकाॅट करने का ट्रेंड चल रहा था। वहीं रिलीज के बाद सोशल मीडिया 2 गुटों में बंट गया। एक ऐसा ग्रुप है, जो लगातार इसके बायकॉट की मांग कर रहा है और दूसरी तरफ वो लोग हैं, जो इसे एक अच्छी फिल्म बताकर देखने के लिए कह रहे हैं लेकिन इसके बीच में फंसे हैं आमिर और करीना। आमिर खान फिल्म की रिलीज से पहले ही लोगों से अपील कर चुके हैं कि वो इसे बायकॉट न करें और इसे देखने जाएं। वहीं अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस करीना ने भी लोगों से कुछ ऐसी ही अपील की। 

 

'राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर' परिवार ने दी काॅमेडियन की हेल्थ अपडेट

 

काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव को बीते दिनों हार्ट अटैक आने के बाद AIIMS में भर्ती करवाया गया था। 58 साल के स्टैंड-अप कॉमेडियन को बुधवार सुबह करीब 10:45 बजे एम्स की इमरजेंसी में लाया गया। उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। फिलहाल वह आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। फैंस और शुभचिंतक उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं और उनके स्वास्थ्य में सुधार की उम्मीद कर रहे हैं। खबरों की मानें तो राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार देखने को मिल रहा है। हालांकि वह अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं और उनका दिमाग अभी भी काम नहीं कर रहा है। शुक्रवार शाम कॉमेडियन के परिवार ने शेयर किया कि उनकी हालत स्थिर है, डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। 

 

आमिर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज

 

बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' रएक बार फिर विवादों में घिर गई है।  थिएटरों में लगने से पहले हीइसको बायकॉट करने की मांग उठ ही रही थी। वहीं अब जब  दर्शकों ने इसे देखना शुरू कर दिया है तो आमिर खान पर अलग-अलग इल्जाम लगने शुरू हो गए है।लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो शुक्रवार को आमिर खान के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।  दिल्ली के एक वकील ने शुक्रवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा को शिकायत दर्ज कराई है। 

 

जिंदगी से जंग हारीं एक्ट्रेस ऐनी हेचे

 

 एक्ट्रेस एनी हेचे को को लेकर एक दुखद भरी खबर सामने आई है। एक हफ्ते से जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहीं एनी हेचे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। एनी हेचे बीते कई दिनों से कोमा में थीं। वहीं अब उनके निधन की खबर ने उनके फैंस और करीबियों पर दुख का पहाड़ गिरा दिया है।

 

ड्रग्स तस्कर बना भोजपुरी का चर्चित सिंगर

 

भोजपुरी सिनेमा से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि पश्चिमी जिला पुलिस ने भोजपुरी सिंगर विनय शर्मा को गिरफ्तार किया है। 10 अगस्त को नारकोटिक्स स्क्वॉड (पश्चिमी जिला) के कर्मचारियों को एक विशेष सूचना मिली कि विनय नाम का एक ड्रग पेडलर टोडापुर गांव इंद्रपुरी में किसी से मिलने आएगा। इस सूचना पर पुलिस की एक टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने टोडापुर स्थित शास्त्री मार्ग पर घेराबंदी की और वहां पहुंचे विनय को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उनके पास से 21.50 किलो गांजा बरामद हुआ। 

 

'हर घर तिरंगा' अभियान में शामिल हुए आमिर खान

 

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। बायकाॅट के शोर के बीच फिल्म को लोगों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। वहीं अब आमिर फिल्म के बाद एक और बात को लेकर चर्चा में आ गए हैं। आमिर के खबरों में आने की वजह उनका  'हर घर तिरंगा' अभियान में शामिल होना है। हाल ही में आमिर की कुछ तस्वीरें सामने आईं। इन तस्वीरों में वह अपनी घर की बालकनी में नजर आ रहे हैं।  जैसे ही यह तस्वीरें सामने आईं वैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। 

 

4 दिनों से वेंटिलेटर सपोर्ट पर राजू श्रीवास्तव की मौत की झूठी खबरों पर भड़के मुकेश खन्ना

 

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले चार दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें एम्स में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। हाल ही में उनके परिवार ने कॉमेडियन का हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। इसी बीच उनके निधन की अफवाहें भी उड़ी, जिस पर कॉमेडियन के परिवार ने फर्जी खबरों पर लोगों को ध्यान न देने की भी अपील की। अब हाल ही में एक्टर मुकेश खन्ना ने राजू की झूठी मौत की खबरें फैलाने पर अपनी भड़ास निकाली है और उनके जल्द ठीक होने की दुआएं करने की अपील की है।

 

शाहरुख की 'पठान' का बायकॉट करने पर साधु देवनाथ को मिली जान से मारने की धमकी

 

फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों लोगों के निशाने पर है। लोग काफी दिनों से इंडस्ट्री और रिलीज हो रही फिल्मों का बॉयकॉट करने की आवाज उठा रहे हैं। पिछले दिनों आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन को भी रिलीजिंग से पहले विवादों का सामना करना पड़ा। वहीं अब शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी 'पठान' भी रिलीज से पहले से ही विवादों में घिर गई है। इसी बीच फिल्म के विरोध को लेकर गुजरात के कच्छ साधु समाज के अध्यक्ष साधु देवनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है।

 

CM हिमंत बिस्वा सरमा ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ एक्टर आमिर खान के असम दौरे पर लगाई रोक


सुपरस्टार आमिर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। हालांकि, इस फिल्म को रिलीजिंग से पहले से ही नफरत का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म का पंजाब और दिल्ली समेत कई राज्य में भारी विरोध हो रहा है। इसी बीच खबर सामने आई है कि आमिर असम का दौरा करने वाले थे, लेकिन सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने उनके इस दौराे को टाल दिया है और  वजह के बारे में बात भी की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News