द वैक्सीन वॉर की देश में ही नहीं ग्लोबल लेवल पर हुई सरहाना, जानें नेटिज़न्स का रिएक्शन

10/4/2023 4:41:02 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित और प्रशंसित अभिनेत्री पल्लवी जोशी, नाना पाटेकर स्टारर फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' व्यापक प्रशंसा के साथ रिलीज हो गई है। इस फिल्म को जो बात अलग करती है, वह है दिल में गहराई तक बसे दर्शकों के साथ जुड़ने की इसकी अनूठी क्षमता।

फिल्म की आकर्षक कहानी और यूनिवर्सल थीम्स को देखते हुए, यह उल्लेखनीय उपलब्धि कोई हैरानी की बात नहीं है। 'द वैक्सीन वॉर' ने सभी सीमाओं और सांस्कृतिक मतभेदों से हट कर प्रासंगिक विषयों पर प्रकाश डालकर दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है।

इसके बार में बात करते हुए एक यूजर ने लिखा,  "मैंने अपनी हेल्प से कहा कि उसे #Bharat🚩 के हित में #TheVaccineWar फिल्म जरूर देखनी चाहिए और उससे कहा कि मैं उसके पूरे परिवार के लिए टिकट खरीदूंगा लेकिन उसने कहा, भाजी फिल्म देखकर क्या करेंगे, #covid के टाइम न हॉस्पिटल में बेड मिला, न ऑक्सीजन मिली, ना टाइम पर डॉक्टर मिला मेरे काई रिश्तेदार और पड़ोसी तड़प-तड़प कर भगवान को प्यारे हो गए। काई रिश्तेदारों को तो #vaccine भी पैसे देकर लगवानी पड़ी, फ्री के नाम पर खाना पीना और पेट्रोल डीजल कितना महंगा हो गया....
और तो और मरे हुए को अंतिम संस्कार भी ढंग का नहीं मिला, काई शव तो नदी में फेंकें पढ़ गए
अब मूवी देखकर वो सब वापिस थोड़ी न आ जाएंगे….. 🥲🥲 #JustSaying"

एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''भारत के आम लोग #TheVaccineWar की अद्भुत कहानी से प्रेरित महसूस कर रहे हैं #ATrueStory
अभी अपना टिकट खरीदें और इसे अपने परिवार को दिखाएं।"

एक और ने लिखा, "एंटरटेनमेंट मीडिया ज्ञान और तथ्य फैलाने का सबसे अच्छा माध्यम है...और @vivekagnihotri की #TheVaccineWar से यह साबित होता है!
अच्छा कंटेंट! बेहतरीन पेशकश! हमारे वैज्ञानिकों द्वारा लड़ी गई वॉर और #Modi सरकार के कट्टर समर्थन पर शानदार खुलासा।

प्रीमियर के लिए आमंत्रित करने के लिए विवेक जी को धन्यवाद!"

एक और दूसरे ने लिखा, “#vaccinewar एक शानदार डॉक्यूमेंट्री है, कोई फिल्म नहीं। नाना हमेशा की तरह एक्सीलेंट थे। कुछ दुखद यादें याद दिला दीं लेकिन मुझे खुशी से भी भर दिया। फॉरएवर इंडिया 🇮🇳!!!”

इसकी वैश्विक अपील के सबूत के रूप में, दुनिया भर में फिल्म का पॉजिटिव वेलकम दर्शकों के साथ गहरे स्तर पर जुड़ने की क्षमता का प्रमाण है। 'द वैक्सीन वॉर' सिर्फ एक सिनेमाई अनुभव से कहीं ज्यादा है, यह साझा ह्यूमन अनुभव का प्रतिबिंब है जो जीवन के सभी क्षेत्रों के दर्शकों को प्रभावित करता है।

फिल्म में नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा, राइमा सेन, अनुपम खेर और पल्लवी जोशी मुख्य किरदार में हैं और फिल्म उस संकट के समय की कहानी बताती जब भारत ने वैक्सीन विकसित की थी। पल्लवी जोशी और आई एम बुद्धा द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News