जान की धमकियों के बाद रवि किशन को Y प्लस सिक्योरिटी, एक्टर ने ट्वीट कर सीएम योगी को कहा धन्यवाद

10/1/2020 10:39:21 AM

मुंबई. भोजपुरी एक्टर और लोकसभा सांसद रवि किशन इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। रवि किशन ने संसद में ड्रग्स मामला  उठाया था जिसके बाद बवाल मच गया था। कई  लोगों ने इसका विरोध किया था। जया बच्चन ने तो यह तक कह दिया था कि जिस थाली में खाते हो उसी में छेद करते हो। ड्रग मामला उठाने के बाद से रवि किशन को जान से मारने की धमकी मिल रही है। एक्टर ने इस बात का जिक्र किया था। हाल ही में एक्टर को y+ सुरक्षा प्रदान की गई है। यह सुरक्षा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदान की गई है। इसकी जानकारी खुद रवि किशन ने ट्वीट करके दी है।

PunjabKesari
रवि ने ट्वीट कर सीएम योगी का धन्यवाद किया है। एक्टर ने लिखा- पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो Y+  श्रेणी की सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है, इसके लिए मैं, मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं तथा आपका धन्यवाद करती है। मेरी आवाज़ हमेशा सदन में गूंजती रहेगी। रवि का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
बता दें रवि किशन ने ड्रग्स का मामला उठाते हुए ये भी दावा किया था कि पड़ोसी देश चीन और पाकिस्तान  हिन्दुस्तान की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने के लिये नशीले पदार्थों की तस्करी करा रहे हैं। 'हमारे युवाओं को बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है। बेहद दुर्भाग्य की बात है कि इस षड्यंत्र में हमारे पड़ोसी देश शामिल हैं। हर साल पाकिस्तान और चीन से भारी मात्रा में नशीले पदार्थ तस्करी कर लाये जाते हैं और लोगों तक पहुंचाये जाते हैं। जिसके बाद से उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। इस मामले की वजह से एक्टर के हाथ से दो बड़े प्रोजेक्ट भी चले गए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News