''मां काली'' के विवादित पोस्टर पर भड़के रवि किशन, बोले- ''ये आवाज मैं सदन में भी उठाऊंगा''

7/8/2022 10:27:29 AM

मुंबई. डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। 'काली' के मेकर्स के खिलाफ कई केस दर्ज हो चुके हैं। देश में हर जगह इस पोस्टर का विरोध किया जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इस मुद्दे पर अपनी राय रख रहे हैं। अब भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने भी 'काली मां के पोस्टर को लेकर निर्माता लीना मणिमेकलई पर निशाना साधा है। 

PunjabKesari
रवि किशन ने ट्वीट कर लिखा- 'ये फिल्म नहीं घिनौनापन है वामपंथी सोच से ग्रसित ये लोग कब तक हमारे देवी देवताओं को गलत रूप में दिखाएंगे। ये फिल्म और इसके पोस्टर सदैव के लिए बैन किए जाए, ये आवाज मैं सदन में भी उठाऊंगा।' रवि किशन का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
बता दें इस पोस्टर के विवाद के बाद फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई की गिरफ्तारी की मांग तेज हो गई। विवाद बढ़ता देख फिल्म मेकर ने अपने बचाव में ट्वीट कर लिखा- 'इस फिल्म में दिखाया गया है कि एक शाम काली प्रकट होती हैं और टोरंटो की सड़कों पर घूमने लगती हैं। यदि आप इस फिल्म को देखेंगे तो आप मेरी गिरफ्तारी की मांग करने की बजाए मुझसे प्यार करने लगोगे।' दरअसल फिल्म के इस पोस्टर में हिंदू देवी मां काली को धूम्रपान करते हुए दिखाया गया है। देवी को इस रूप में देखकर हर कोई हैरान रह गया, जिसके बाद हर जगह इस फिल्म का विरोध हो रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News