केदारनाथ में प्रपोज करने वाले कपल के खिलाफ पुलिस एक्शन पर रवीना ने उठाया सवाल, कहा-हमारे भगवान कब प्यार के खिलाफ हो गए..

7/7/2023 10:28:30 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. केदारनाथ धाम से एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल भोलेबाबा के दरबार के सामने अपने प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं। एक लड़की घुटनों पर बैठकर अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज कर रही है और लड़का उसका प्रपोज़ल स्वीकार कर लड़की को गले लगा लेता है। जहां कई लोग इस वीडियो को खूबसूरत बता रहे हैं तो कई इस पर आपत्ति भी जताते नजर आ रहे हैं। इसी बीच मंदिर परिसर ने कपल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कही है। ऐसे में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक पोस्ट शेयर कर कपल का सपोर्ट किया है और पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाया है।

PunjabKesari

 

कपल के वीडियो पर रिएक्ट करते हुए रवीना टंडन ने अपने पोस्ट में लिखा, 'हमारे भगवान कब प्यार के या उनके भक्तों के खिलाफ हो गए जो इस पल को उनका आशीर्वाद लेकर पवित्र बनाना चाहते हैं। शायद वेस्टर्न तरीके और उनके कल्चर के हिसाब से प्रपोज़ करना अब सेफ है। फूल, मोमबत्ती और चॉकलेट. बहुत दुखद! ये एक्शन उनके खिलाफ लिया जा रहा है जो अपने रिश्ते के लिए सिर्फ आशीर्वाद लेना चाहते थे।'

PunjabKesari

 

बता दें, केदारनाथ धाम में इस तरह प्यार का इज़हार करने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं, मामला तूल पकड़ते देख मंदिर समिति ने इस पर एक्शन लिया और पुलिस से कपल के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की, जिस पर पुलिस ने आश्वासन दिया कि कपल के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News