रवीना टंडन ने बेटे रणबीर के बर्थडे पर शेयर किया क्यूट वीडियो, एक्ट्रेस ने पूछा तू किसका अंडा है? लाडले ने कहा-मम्मा का

7/12/2021 1:51:45 PM

मुंबई. एक्ट्रेस रवीना टंडन के बेटे रणबीर थडानी का आज बर्थडे है। इस खास मौके पर रवीना ने बेटे के बचपन का वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
 वीडियो में रणबीर गाता नजर आ रहा है- मेरी जान, मेरी जान मुर्गी के अंडे। जिसे रवीना शूट कर रही है और वन्स मोर कह रही है। इसके बाद रणबीर फिर से बैठकर यही गाता है और मां रवीना पूछती हैं वह किसका अंडा है। इस रणबीर कहता है- मम्मा का।

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

तस्वीरों में एक में रणबीर पापा और बाकी में मां रवीना के साथ नजर आ रहे हैं। रणबीर पापा की गोद में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। बाकी तस्वीरों में रवीना रणबीर की गालों पर किस करती दिखाई दे रही है। वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हुए रवीना ने लिखा- 'तुम मम्मा का अंडा से अपनी मम्मा से भी लंबे कब हो गए।' फैंस इन तस्वीरों और वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें साल 2004 में अनिल थडानी से शादी की थी। रवीना और अनिल की मुलाकात फिल्म 'स्‍टम्‍प्‍ड' के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के रवीना ने बेटी राशा और बेटे रणबीर को जन्म दिया।

PunjabKesari

शादी के पहले भी रवीना बेटियों को गोद लिया था। जिनका नाम पूजा और छाया है। जिनमें से एक की शादी भी हो चुकी है और रवीना नानी भी बन चुकी हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News