रवीना टंडन ने भारी बारिश में बचाई कुत्ते की जान, बोली- आप भी जानवरों की मदद करने की कोशिश जरूर करें

6/11/2021 7:11:02 PM

मुंबई. एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं, जो खूब वायरल हो रहे हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों और वीडियोज में रवीना मुंबई की भारी बारिश के दौरान एक कुत्ते को बचाती नजर आ रही हैं। एक कुत्ता जो बारिश में भीग गया है और ठंड से कांपते हुए डरा-सहमा बैठा है। रवीना उस कुत्ते को गोद में लेकर सहलाती हैं और बाद में उसे कार में ले जाकर सुरक्षित जगह पर पहुंचा देती हैं। पोस्ट्स शेयर करते हुए रवीना ने लिखा- 'मैंने अपना रेनी डे कैसे बिताया, अभी टिप-टिप बरसा पानी नहीं किया है, लेकिन वह भी जल्द ही करूंगी। मैं बताना चाहूंगी कि मैंने इस छोटे से प्यारे से प्राणी की मदद जरूर की। पानी भरी सड़कों पर ठंड से कांप रहा था और डरा हुआ एक कोने में बैठा नजर आ रहा था। यह छोटा सा पप्पी मात्र ढाई महीने का है। उसके बाद उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया और अब वह बिल्कुल ठीक है। यदि इसे कोई गोद लेना चाहता है तो रुद्र फाउंडेशन से संपर्क कर सकता है। मैं एक और बात कहना चाहूंगी कि यदि ऐसी हालत में आपको कोई भी जानवर दिखता है तो आप जरूर पेटा (PETA) से संपर्क करें। बहुत से लोग इस क्षेत्र में अच्छा कार्य कर रहे हैं।' फैंस एक्ट्रेस के इन तस्वीरों और वीडियोज को खूब प्यार दे रहे हैं और इस नेक काम की सहारना कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

काम की बात करें तो रवीना बहुत जल्द फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ संजय दत्त और यश दिखाई देंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News