टीनएज में रवीना टंडन हो चुकी है छेड़छाड़ की शिकार, बोलीं- ''वह सब कुछ हुआ, जिससे ज्यादातर महिलाएं गुजरती हैं''

7/3/2022 5:38:19 PM

मुंबई. एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने संघर्ष के दिनों का जिक्र किया है, जब वह लोकल ट्रेन और बस में सफर करती थी। एक्ट्रेस ने बताया कि इस दौरान कई अजनबी लोग छेड़छाड़ करते थे। ये बात रवीना ने 'आरे मेट्रो 3 कारशेड' प्रोजेक्ट के मसले पर कही है। दरअसल, पिछले दिनों महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने मेट्रो 3 कार शेड को वापस आरे के जंगलों में शिफ्ट करने का फैसला लिया है, जिसका जमकर विरोध हो रहा है। रवीना ने भी इस फैसले का विरोध किया है। इसी बात पर एक सोशल मीडिया यूजर ने दीया मिर्जा और रवीना टंडन को टैग करते हुए पूछा कि आपको पता भी है कि मिड‍िल क्‍लास लोगों को शहर में क‍िस तरह का स्‍ट्रगल करना पड़ता है। इसका एक्ट्रेस ने यूजर को करारा जवाब दिया। 

PunjabKesari
रवीना ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा- 'टीनेजर्स के दिनों में, लोकल ट्रेन और बसों से सफर किया है। छेड़छाड़ का शिकार हुई, चुटकी ली गई और वह सब कुछ हुआ, जिससे ज्यादातर महिलाएं गुजरती हैं। मैंने साल 1992 में पहली कार खरीदी थी। विकास का स्वागत है। लेकिन, हम सिर्फ एक प्रोजेक्ट के लिए जिम्मेदार नहीं हैं, बल्कि जितने भी पर्यावरण/वन्यजीवों की सुरक्षा के स्थान जंगल हम काट रहे हैं, उन सभी के लिए हमें जिम्मेदार होना पड़ेगा।

PunjabKesari
इस पर एक अन्य यूजर ने पूछा आपने आखिरी बार लोकल ट्रेन में कब सफर किया, जो वह मेट्रो के खिलाफ हैं? इस पर रवीना ने लिखा- '1991 तक मैंने इस तरह यात्रा की और एक लड़की होने की वजह से आप जैसे बिना नाम वाले ट्रोलर्स ने मुझे शारीरिक रूप से परेशान किया। काम शुरू करने से पहले मैंने सफलता देखी और अपनी पहली कार खरीदी। नागपुर के हो, हरा भरा है आप का शहर। किसी की सफलता या कमाई के बारे में मत सोचो।

PunjabKesari
एक यूजर को जवाब देते हुए रवीना ने लिखा- 'हर किसी की जिंदगी गुलाब के बिस्‍तर जैसी नहीं होती। हर किसी का अपना स्‍ट्रगल होता है। मुझे पूरी उम्‍मीद है कि आपके पास भी कार और घर होगा। जिस दिन लू, बाढ़, प्राकृतिक आपदा आएगी, यह आम आदमी को सबसे पहले प्रभावित करेगा। अमीर लोग तो सबसे पहले सबकुछ छोड़कर भागने वालों में से होंगे।'

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News