40 की उम्र पार कर चुकीं हैं ये एक्ट्रेसेस, Latest तस्वीरों में स्टनिंग अवतार देख हो जाएंगे दीवाने

7/24/2019 2:18:42 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। आए दिन बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को स्पॉट किया जाता है। तस्वीरें सामने आते ही उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता हैं। हाल ही में बॉलीवुड की हसीनाएं रवीना टंडन और माधुरी दीक्षित की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हुईं हैं। तो चलिए डालते हैं इन हसीनाओं के लुक पर एक नजर...

PunjabKesari,रवीना टंडन इमेज,रवीना टंडन फोटो,रवीना टंडन पिक्चर

रवीना टंडन

रवीना टंडन एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी लोग दीवाने हैं। उनकी गिनती 90 के दशक की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में की जाती है। उन्होंने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ फिल्मों में भी अपना नाम कमाया है। बीती रात रवीना मराठी फिल्म 'गर्लफ्रेंड' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंची। इस दौरान वह व्हाइट टाॅप और डेनिम जींस में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। न्यूड लिपस्टिक, लाइट मेकअप उनके लुक को तार चांद लगा रहा था।

PunjabKesari,रवीना टंडन इमेज,रवीना टंडन फोटो,रवीना टंडन पिक्चर

फुटविअर की बात करें तो उन्होंने हील्स कैरी किए थे। रवीना अपने स्टाइलिश लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एयरपोर्ट स्टाइल हो या फिर अवार्ड फंक्शन रवीना का लुक हमेशा स्टाइलिश होता है। वह हमेशा कम्फर्ट और स्टाइलिश लुक में दिखती हैं। 44 की उम्र में रवीना का ऐसा लुक काबिले तारीफ हैं। काम की बात करें तो रवीना इन फिल्मों से दूर हैं, हालांकि वह छोटो पर्दे पर काम कर रही हैं।

PunjabKesari,रवीना टंडन इमेज,रवीना टंडन फोटो,रवीना टंडन पिक्चर

रवीना स्टार प्लस के डांस रियालिटी शो नच बलिए में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। वहीं खबरें हैं कि साउथ की हिट फिल्म KGF के सेकंड पार्ट में भी रवीना टंडन की एंट्री हो सकती है। इस फिल्म वह इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। रिपोर्ट की मानें तो रवीना का यह किरदार काफी महत्वपूर्ण होगा।

PunjabKesari,माधुरी दीक्षित इमेज,माधुरी दीक्षित फोटो,माधुरी दीक्षित पिक्चर

माधुरी दीक्षित

दूसरी तरफ एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की बात करें तो वह फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वेस्टर्न ड्रेस हो या फिर इंडियन, वह हर तरह के आउटफि़ट को परफेक्शन के साथ कैरी करती हैं। 52 की उम्र में भी माधुरी एकदम फिट हैं। फैंस आज भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं।

PunjabKesari,माधुरी दीक्षित इमेज,माधुरी दीक्षित फोटो,माधुरी दीक्षित पिक्चर

हाल ही में माधुरी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लैक कलर की साड़ी में खूबसूरत अंदाज में दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप और कर्ली हेयर उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। तस्वीरों में वह दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। माधुरी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari,माधुरी दीक्षित इमेज,माधुरी दीक्षित फोटो,माधुरी दीक्षित पिक्चर

काम की बात करें तो माधुरी की फिल्म 'कलंक' हाल ही में रिलीज हुई थी। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इसके अलावा माधुरी एक बार फिर छोटे पर्दे पर एक बार फिर नजर आ रही हैं। माधुरी कर्लस टीवी के रियालिटी शो 'डांस दीवाने' सीजन 2 में जज की भूमिका निबा रही हैं।  इस शो में उनके साथ शशांक खेतान और तुषार कालिया भी हैं। इस शो को अर्जुन बिजलानी होस्ट कर रहे हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News