पेरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी पर रवीना टंडन ने शेयर की लविंग तस्वीर, बोलीं ''एक दूसरे को हर चीज से जानने और प्यार करने..''

5/29/2021 6:11:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर रवीना टंडन सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अक्सर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। आज एक्ट्रेस के पेरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी है। इस मौके पर उन्होंने अपने मां-बाप के लिए खास पोस्ट शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।  


 


रवीना टंडन ने अपने पेरेंट्स की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे को अपने हाथों से स्पॉट ड्रिंक पिला रहे हैं। तस्वीर में टेबल पर दो केक भी रखे नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के पिता येलो टी-शर्ट और उनकी मां ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

तस्वीर को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा, ‘55 शानदार साल और आने वाले हैं। मेरी प्रेरणा, मेरा विश्वास और एक साथ हमेशा के लिए प्यार और भाईचारा में मेरा विश्वास उन्हीं से आता है। एक-दूसरे को हर चीज से जानने और प्यार करने के लिए शादी की 55वीं सालगिरह मुबारक हो।’

 

PunjabKesari


काम की बात करें तो रवीना जल्द ही फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आएंगी।  इस फिल्म में वह साउथ के सुपरस्टार यश के साथ लीड किरदार निभाएंगी। यह फिल्म इस साल 16 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News