रवीना ने राशा संग पूरी की 12 ज्योतिर्लिंग की तीर्थ यात्रा, ''महादेव'' की भक्ति में डूबी दिखीं मां-बेटी

12/23/2023 12:49:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रवीना टंडन बॉलीवुड में अपने समय की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। पद्मश्री से सम्मानित रवीना ने अपनी अदाकारी और खूबसूरती से हमेशा लोगों का दिल जीता है। लाखों फैंस का दिल जीतने वाली यह एक्ट्रेस भगवान की आस्था पर भी खूब विश्वास करती हैं और अक्सर बेटी राशा संग यात्राएं करती नजर आती हैं। वहीं, अब हाल ही में एक्ट्रेस ने 12 ज्योतिर्लिंग यात्रा पूरी कर ली है।

PunjabKesari


22 दिसंबर को रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर 12 ज्योतिर्लिंग की यात्रा पूरी करने पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की, जिसमें उनका  केदारनाथ धाम से लेकर रामेश्वरम मंदिर तक यात्रा करने का सारा सफर है।

PunjabKesari'

रवीना के साथ उनकी बेटी राशा थडानी भी नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस क्रीम और ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और मंदिरों में होने वाली पूजा विधि करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

वहीं उनकी बेटी भी कई तस्वीरों में पूजा करती दिख रही हैं। इस दौरान राशा पिंक शरारा सेट में काफी स्टनिंग लग रही हैं। 

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा- ''केदारनाथ से रामेश्वरम तक.. 12 पवित्र ज्योतिर्लिंगों को पूरा करने की हमारी खोज जारी है.... हर चीज के लिए धन्यवाद शिव... हर हर महादेव, जय भोलेनाथ शिव शंभू... 🙏🏻🕉️🙏🏻। भूमि के उस सिरे पर जहां राम सेतु शुरू होता है, जय श्री राम....'' फैंस रवीना की इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट  कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो रवीना टंडन के पास कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं। वह घुड़चढ़ी, पटना शुक्ला और अरण्यक के दूसरे सीजन में नजर आएंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News