आर्यन खान की गिरफ्तारी को रवीना टंडन ने बताया शर्मिंदगी से भरा राजनीति खेल,बोलीं-''ये युवा लड़के की जिंदगी और भविष्य से खिलवाड़''

10/8/2021 2:36:31 PM

मुंबई: नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बाॅलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया।  यह शक भी जताया गया कि आर्यन खान की गिरफ्तारी राजनीति से जुड़ी हुई है। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही पूरी बी-टाउन इंडस्ट्री शाहरुख के सपोर्ट में उतर आईं।

PunjabKesari

इस लिस्ट में रवीना टंडन का नाम भी शामिल हो गया है। रवीना टंडन ने मामले पर नाराजगी जताते हुए कहा कि आर्यन खान के साथ शर्मिंदा करने वाली राजनीति खेली जा रही है।

PunjabKesari

उन्होंने लिखा-'शर्मिंदगी से भरी राजनीति खेली जा रही है... यह एक युवा लड़के की जिंदगी और भविष्य है जिससे लोग खिलवाड़ कर रहे हैं। दिल टूटने वाली बात है।'

PunjabKesari

जेल पहुंचे आर्यन खान 

7 अक्टूबर यानी गुरुवार को कोर्ट ने एक बार फिर ड्रग्स केस में गिरफ्तार किए गए आर्यन सहित सभी 8 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया लेकिन कोर्ट का फैसला शाम 7 बजे के आने के बाद आरोपियों को जेल नहीं भेजा गया है। वहीं अब जहां एक तरफ 8 अक्टूबर को कोर्ट में इस केस की सुनवाई हो रही है। वहीं दूसरी तरफ एनसीबी आर्यन को लेकर सीधा आर्थर जेल पहुंच गई है। रिपोर्ट के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने जमानत की सुनवाई पूरी होने तक इंतजार नहीं करने का फैसला किया । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News