हिंदू-मुस्लिम एकता की मिसाल: रवीना टंडन ने फ्रेंड्स संग यूं तोड़ा ''शिव व्रत'' और ''रोजा'',धर्म के ठेकेदार देख लें एक्ट्रेस की इफ्तारी की ये तस्वीरें

4/19/2022 2:30:22 PM

मुंबई: भारत एक विविध धर्मों वाला देश है जिसकी विशेषता उसकी विभिन्न धार्मिक प्रथाएं और विश्वास है। भारत की इस आध्यात्मिक भूमि ने कई धर्मों को जन्म दिया है, जैसे हिंदू धर्म, सिख धर्म, जैन धर्म और बौद्ध धर्म। हालांकि कई बार धर्म को लेकर लोगों में मतभेद सामने आएं। इस समय देश में मस्जिद में अजान के दौरान लाउडस्पीकर का मुद्दा गर्माता जा रहा है। इस मुद्दे के चलते अब हिंदू और मुस्लिम धर्मों में अजान करने और हनुमान चालीसा पढ़ने को लेकर आमने-सामने की जंग छिड़ चुकी है।

PunjabKesari

इसी बीच बाॅलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इंस्टा पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की जो  हिंदू-मुस्लिम एकता की मिसाल पेश कर रही हैं। इन तस्वीरों में वह अपनी फ्रेंड्स के साथ शेयर कर रही हैं। रवीना के साथ अफीसा नाडियाडवाला और मोनिका वाधवानी नजर आ रही हैं। अफीसा नाडियाडवाला फिल्म डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला की बहन है।

PunjabKesari

तस्वीरों की खास बात ये है कि जहां रवीना ने अपनी शिव व्रत खोला। वहीं उनकी फ्रेंड्स ने रोजा तोड़ा। रोजा और  शिव व्रत खोलने के बाद रवीना ने दोस्तों संग इफ्तारी के खूब मजे लिए। लुक की बात करें तो रवीना व्हाइट एंड ग्रीन सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में वह रवीना की दोस्त उन्हें खजूर खिला रही हैं। इन तस्वीरों के साथएक्ट्रेस ने वीडियो भी शेयर किया है जिसमें इफ्तार के वक्त रवीना बकायदा दुआ पढ़ती सुनाई दे रही हैं। फैंस रवीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

काम की बात करें तो रवीना हाल ही में फिल्म यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आईं हैं। केजीएफ चैप्टर 2 ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। केजीएफ 2 का हिंदी वर्जन ज़बरदस्त कारोबार कर रहा है। पहले दिन फिल्म ने 53.95 करोड़, दूसरे दिन 46.79 करोड़,तीसरे दिन 42.90 करोड़ का कलेक्शन किया।चौथे दिन रविवार को फिल्म ने 50 करोड़ 35 लाख का कलेक्शन किया।फिल्म ने पहले वीकेंड पर 193 करोड़ 99 लाख का कारोबार किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News