रवीना टंडन ने दिल्ली भेजे 300 ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पतालों पर भड़की एक्ट्रेस बोली- महंगी दवाई और इंजेक्शन के नाम पर लोगों को लूटा जा रहा है

5/4/2021 11:09:44 AM

मुंबई. भारत देश इन दिनों कोरोना वायरस से जूझ रहा है। हालात इतने खराब हो गए हैं कि उन्हें संभाल पाना मुश्किल हो गया है। इस मुश्किल दौर में बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने मदद का हाथ बढ़ाया है। सलमान खान, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, सोनू सूद के बाद अब रवीना टंडन लोगों की मदद के लिए आगे आई है। रवीना ने ऑक्सीजन से लेकर मेडिकल किट पहुंचाने का बीड़ा उठाया है और अस्पतालों पर एक्ट्रेस का गुस्सा भी फूटा है।

PunjabKesari
रवीना ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने की व्यवस्था कर रही हैं और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक मदद पहुंचाने की कोशिश कर रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार रवीना ने ज्यादा से ज्यादा लोगों तक मदद पहुंचाने के लिए एक टीम बनाई है। रवीना ने कहा- जो हो रहा है उस पर यकीन करना बेहद मुश्किल है। यह एक विनाश की तरह है। लोगों को अस्पतालों में लुटा जा रहा है। महंगी दवा और इंजेक्शन के लिए उन्हें बहुत सारे पैसे चुकाने पड़ रहे हैं। लोगों कि दुर्दशा दिन ब दिन बहुत खराब हो रही है।

PunjabKesari
रवीना ने आगे कहा- हमारे पास एक ऐसी टीम है जो पूरे भारत से आए सहायता की मांग करते हुए मैसेज का जवाब देती है। मेडिकल किट से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स तक, हर संभव सहायता पहुंचाने की कोशिश कर रही है। आम लोगों में से एक ट्वीट करता है और यह अपनी मदद उन तक पहुंचा देती है। हम यह देखते हैं कि जरूरतमंदों को उनकी आवश्यकता है। पूरा देश ऑक्सीजन की कमी का सामना कर रहा है जिसकी वजह से आए दिन कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं।

PunjabKesari
रवीना ने इसके अलावा कहा- इस समय अस्पताल लोगों से ऑक्सीजन और महंगी दवाई के नाम पर पैसे लूट रहे है इसलिए हम जरूरमंद लोगों तक सीधा ऑक्सीजन पहुंचा रहे हैं। हमारे इस काम में पुलिस और एनजीओ भी पूरा सपोर्ट कर रहे है। हाल ही में रवीना ने दिल्ली में 300 ऑक्सीजन सिलेंडरों से भरे ट्रक को पहुंचाया। रवीना ने बताया कि हाल ही में पद्म भूषण दिवंगत पंडित राजन मिश्रा के निधन ने उनको अंदर तक तोड़ दिया है। पंडित राजन मिश्रा का निधन कोरोना से हो गया लेकिन उनके मौत का एक और सबसे बड़ा कारण था कि उन्हें समय पर ऑक्सीजन नहीं पहुंचाया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

static