रवीना टंडन ने नच बलिए की सक्सेस पार्टी में ली धांसू एंट्री, कपल्स का भी दिखा रोमांटिक अंदाज

7/28/2019 3:46:53 PM

मुंबई: टीवी डांसिंग रिएलिटी नच बलिए सीजन 9 (Nach Baliye Season 9) का आगाज हो चुका है। शुरुआत से ही इस सीजन ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनानी शुरु कर दी है। बीती रात मेकर्स ने इस शो की सक्सेज पार्टी का आयोजन किया, जिसमें नच बलिए की जोड़ियों समेत शो की जज रवीना टंडन (Raveena Tandon) ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। 

 रवीना टंडन की इमेज 

PunjabKesari, raveena tandon image, raveena tandon photo, रवीना टंडन इमेज,रवीना टंडन फोटो

इस दौरान की शो की जज रवीना रॉयल ब्लू कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। इसके साथ खुले बाल और मिनिमल मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। रेड कार्पेट पर आते ही एक्ट्रेस ने मुस्कराते हुए पैपराजी को पोज दिए। उन्होंने ग्लैमरस अंदाज से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। 

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की एचडी इमेज  

PunjabKesari, prince narula image, yuvika chaudhary photo, प्रिंस नरूला इमेज , युविका चौधरी फोटो

इस पार्टी में शरीक होने से पहले युविका और प्रिंस तस्वीरें क्लिक करवाई। इस दौरान प्रिंस यूनी टीशर्ट के साथ व्हाइट पैंट और कैफ में काफी कूल दिख रहे हैं। वहीं, युविका बन शोल्डर हाई नेक ग्रे टॉप के साथ ब्लैक पैंट में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। इसके साथ लाइट मेकअप और पोनीटेल उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। हर बार की तरह इस कपल ने रोमांटिक अंदाज में तस्वीरें क्लिक करवाई। तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंद देखने को मिल रही है। 

हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह की फोटो 

PunjabKesari, bharti singh image,harsh limbachiyaa photo, हर्ष लिंबाचिया फोटो, भारती सिंह इमेज

बीते सीजन के कंटेस्टेंट भारती और हर्ष ने भी इस पार्टी में अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिए। वहीं, इस पार्टी में भी कपल का क्यूट अंदाज देखने को मिला। इस दौराम भारती ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस के साथ बन बनाए हुए खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, उनके पति हर्ष ऑल ब्लैक लुक में काफी कूल दिख रहे हैं। उन्होंने डांसर पुनित जे पाठक के साथ पैपराजी को खूब पोज दिए। 

 उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की एचडी इमेज 

PunjabKesari, anuj sachdeva image , urvashi dholakia photo, उर्वशी ढोलकिया फोटो, अनुज सचदेवा इमेज

इस पार्टी में उर्वशी ने अपने डांस पार्टनर और एक्स बॉयफ्रेंड के साथ इस पार्टी में धांसू एंट्री मारी। इस दौरान टीवी की एक्स कोमोलिका बॉसी लुक में नजर आईं। वहीं, उनके एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा व्हाइट टीशर्ट और रिप्ड पैंट के साथ डेनिम जैकेट में काफी कूल दिख रहे हैं। रेड कार्पेट पर दोनों ने एक साथ मस्ती करते हुए पैपराजी को पोज दिए। 

 अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी की एचडी फोटो 

PunjabKesari,anita hassanandani hd image, rohit reddy hd photo, अनीता हसनंदानी एचडी इमेज ,रोहित रेड्डी एचडी फोटो

नच बलिए 9 में नजर आने वाले कपल अनीता और रोहित इस पार्टी में अपनी बिंदास एंट्री से चार-चांद लगा दिए। इस दौरान टीवी की नागिन कही जानी वाली अनीता ब्लैट नेट टॉप के साथ ब्लू डेनिम शॉर्ट्स में बेहद ग्लैमरस और हॉट अवतार में नजर आईं। वहीं, उनके पति ब्लैक टीशर्ट ब्लू जींस और व्हाइट जैकेट में नजर आ रहे हैं। 

 बिंदु दारा सिंह और डीना उमारोवा की पिक्चर 

PunjabKesari, vindu dara singh photo, dina umarova image  , बिंदु दारा सिंह फोटो, डीना उमारोवा इमेज

शो के कपल कंटेस्टेंट बिंदु और डीना भी इस पार्टी में शरीक हुई। इस दौरान डीना सिल्क ड्रेस के साथ पिंक जैकेट में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। वहीं, बिंदु ब्लू टीशर्ट के साथ डेनिम जींस में दिख रहे हैं। तस्वीरों में कपल मस्ती के मूड में दिख रहा है। 

श्रद्धा आर्या और आलम मैकर की फोटो 

PunjabKesari, shradha arya hd photo, alam singh hd image , श्रद्धा आर्या एचडी फोटो, आलम मैकर एचडी इमेज

इस शो की कंटेस्टेंट श्रद्धा भी अपने पार्टनर के साथ इस पार्टी में नजर आई। इस दौरान श्रद्धा ब्लैक सील्क शॉर्ट ड्रेस में बेहद हॉट एंड ग्लैमरस लग रही हैं। वहीं, आलम ब्लैक शर्ट के साथ फॉर्मल पैंट में नजर आए। इसके साथ पिंक टर्बन उनके लुक को चार-चांद लगा रही है। 

 मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह की फोटो 

PunjabKesari,  madhurima tuli image, vishal aditya singh photo, मधुरिमा तुली इमेज , विशाल आदित्य सिंह फोटो

एक्स कपल मधुरिमा और विशाल भी इस पार्टी में शरीक होने पहुंचे। मधुरिमा ऑल ब्लैक लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। 

 कीथ सीक्वेरा और रोशेल राव की इमेज 

PunjabKesari, keith sequeira photo, rochelle rao image,  कीथ सीक्वेरा फोटो, रोशेल राव इमेज

'नच बलिए 9' की धमाकेदार जोड़ियो में से एक कीथ और रोशेल ने रोमांटिक अंदाज में इस पार्टी में एंट्री मारी। तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। इस दौरान रोशेल पिंक टॉप के साथ ब्लू जींस में दिख रही हैं। वहीं, कीथ आर्मी प्रिंटेड टीशर्ट के साथ कार्गो पैंट में काफी कूल दिख रहे हैं। 

करिश्मा तन्ना की एचडी इमेज 

PunjabKesari, karishma tanna image, karishma tanna photo, करिश्मा तन्ना फोटो, करिश्मा तन्ना इमेज

करिश्मा तन्ना ने इस पार्टी में पहुंचकर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे। इस दौरान हर किसी की निगाह करिश्मा की खूबसूरत ड्रेस पर ही टिकी।

 करण पटेल की एचडी फोटो 

PunjabKesari, karan patel photo, karan patel image, करण पटेल फोटो, करण पटेल इमेज

जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी 9' में नजर आने वाले करण भी इस पार्टी का हिस्सा बने।

 करण ग्रोवर इमेज 

PunjabKesari, karan grover photo, karan grover image, करण ग्रोवर इमेज, करण ग्रोवर फोटो

बता दें कि इन स्टार्स के अलावा शांतनु माहेश्वरी ने पार्टी में अपनी गर्लफ्रेंड नितयामी के साथ हिस्सा लिया है। सिमरन खन्ना, शिवांगी जोशी और अर्जुन बिजलानी भी नजर आए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News