''छैयां छैयां'' के लिए मलाइका से पहले रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी को किया था अप्रोच

11/28/2019 3:13:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  कोरियोग्राफर और फिल्म मेकर फराह खान का कहना है कि शाहरुख की फिल्म 'दिल से' के मशहूर गाने 'छैयां छैयां' के लिए सबसे पहले एक्ट्रेस रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी से संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया और बाद में इसे मलाइका अरोड़ा ने किया और वह छा गई। 

PunjabKesari

बुधवार को गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में फराह खान ने कहा कि हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज को डांस कराना उनका सपना है। उन्होंने कोरियोग्राफर के रूप में अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए कहा कि "मैं निश्चित रूप से टॉम क्रूज़ को नृत्य कराना चाहती हूं। यह एक सपना रहा है,"।  

PunjabKesari

फराह ने कहा कि हॉलीवुड स्टार के साथ डांस उनका अभी भी सपना है, लेकिन किसी बॉलीवुड फिल्म के लिए। फराह ने फिल्म 'ओम शांति ओम' के गाने 'दीवानगी-दीवानगी' में लगभग सभी सितारों को डांस फ्लोर पर नचाया था, लेकिन कुछ ऐसे भी थे जो किन्हीं कारणों से इसका हिस्सा नहीं बन सके। 

PunjabKesari

फराह ने बताया कि वह 'दीवानगी-दीवानगी' सॉन्ग में आमिर खान को साथ लाना चाहती थीं। वह तीनों खानों को एक साथ डांस करते हुए देखना चाहती थीं, लेकिन उस समय आमिर फिल्म 'तारे जमी पर' की एडिटिंग में व्यस्त थे और उन्होंने इस डांस को करने से मना कर दिया था। हालांकि, आमिर ने चार साल बाद फराह को बताया था कि वह उस सॉन्ग को करना नहीं चाहते थे। 

PunjabKesari

फराह ने कहा कि वह इस सॉन्ग में दिलीप कुमार को भी शामिल करना चाहती थी। शाहरुख खान भी एक्टर दिलीप कुमार की शूटिंग के दौरान पूरी मदद करने के लिए तैयार थे, लेकिन वह नहीं हो सका। 

PunjabKesari

फराह ने शाहरुख की एक ओर फिल्म 'दिल से' के गीत 'छैयां-छैयां' को लेकर भी कई खुलासे किए। उन्होंने कहा कि वह सबसे पहले इस आइटम नंबर के लिए रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के पास गई थी। लेकिन दोनों के मना करने के बाद इसे मलाइका अरोड़ा ने शाहरुख के साथ किया और वह स्टार बन गईं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News