बिल्कुल पास से टाइगर का वीडियो बनाने के चक्कर में फंसी रवीना टंडन, प्रबंधन ने दिए जांच के आदेश

11/29/2022 12:57:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रवीना टंडन बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एनिमल लवर्स भी हैं। वह अक्सर एनिमल्स को देखने के लिए जंगलों का दौरा करती रहती हैं। बीते दिनों वह मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में गई थीं और उन्होंने जंगल सफारी को एन्जॉय किया थ। इस दौरान उन्होंने कई टाइगर की तस्वीरें और वीडियो भी शूट किए थे, जिसे लेकर अब वो विवादों में घिरती दिख रही हैं। सतपुड़ा टाइगर रिजर्व प्रबंधन ने रवीना के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं।

 

प्रबंधन का कहना है कि टाइगर के वीडियो शूट में नियमों का उल्लंघन है। सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के नियमों के मुताबिक सफारी के दौरान वन्य प्राणी यानी जानवरों से जिप्सी की दूरी कम से कम 20 मीटर होनी चाहिए थी, लेकिन रवीना टंडन ने इन नियमों का पालन नहीं किया है! इसे लेकर प्रबंधन ने एक्ट्रेस के खिलाफ जांच के आदेश दिए है। ऐसे में अब अगर रवीना दोषी पाईं जाती हैं, तो उनपर उचित कार्रवाई भी हो सकती है।

 

 

बता दे, रवीना टंडन खुद 25 नवंबर को जंगल सफारी का एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें उनकी जिप्सी टाइगर के काफी करीब थी और बाघ दहाड़ते हुए आगे बढ़ा था। इससे उनकी जान को खतरा भी हो सकता था। ऐसे में अगर सफारी के दौरान कोई घटना होती है, तो उसकी जिम्मेदारी खुद की होती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News