रसिका दुग्गल बनी इस शार्ट फिल्म में नसीरुद्दीन शाह की बेटी

6/20/2019 2:22:31 PM

नई दिल्ली। अभिनेत्री रसीका दुग्गल की हालही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' को लोगों ने बहुत ज्यादा प्यार और स्नेह दिया है, और अब वे अपनी शार्ट फिल्म ह्यूमरसली योर्स सीजन 2 में इंटरेस्टिंग किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। जिसकी शूटिंग कुछ दिनों पहले मुंबई में शुरू कर दी गयी है।

 

ह्यूमरसली योर्स  की कहानी पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित है , इस शार्ट फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह , रसीका के पिता के किरदार में नजर आएंगे। इस शार्ट फिल्म का डायरेक्शन नेशनल अवार्ड विनिंग डायरेक्टर कौशल ओझा कर रहे हैं. यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज की जाएगी।

 

रसिका का कहना है की " जब वे ऍृफ टी आइ आइ की स्टूडेंट थी तब नसीरउद्दीन शाह मेरे गुरु थे , मैं आज एक्टिंग के बारे जो कुछ भी जानती हु वो उनकी  वजह से ही और मैं उनकी शुक्र गुजार हूं , उन्होंने मुझसे जो भी इनफार्मेशन शेयर की थी, मैंने पिछले 10 सालों से उनकी दी हुई सीख को आज भी याद रखा है, एक्टिंग के इस सफर में नसरुद्दीन शाह सर हमेशा से ही मेरे साथ रहे हैं, हमेशा से इस मौके का इंतजार कर रही थी कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिले ,मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहती थी। मै बहुत खुश हूं कि मुझे इस शार्ट फिल्म में उनके साथ स्क्रीन साझा करने का मौका मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News