शाॅर्ट ड्रेस में अंकिता लोखंडे ने ढाया कहर, जिगरी यार की बैचलरेट पार्टी में स्टाइलिश लुक में पहुंची रश्मि तो टूटे पैर के साथ सृष्टि ने मारी एंट्री

11/17/2021 9:26:27 AM


मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की शादी के भी चर्चे हैं। खबरें हैं कि अंकिता 12 दिसंबर को अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी। इसी बीच अंकिता लोखंडे ने मुंबई के रेस्टोरेंट में बैचलरेट पार्टी मनाई। इस पार्टी में अंकिता की कई फ्रेंड्स पहुंची जिसमें उनकी बेस्टीज अपर्णा दीक्षित, मृणालिनी त्यागी, रश्मि देसाई और अन्य का नाम शामिल है। आइए डालते हैं हसीनाओं के लुक पर एक नजर...

PunjabKesari

अंकिता लोखंडे 

अपनी बैचलर पार्टी में अंकिता लोखंडे  वाइन कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद बोल्ड दिखीं। आंखों और चेहरे पर लाइट मेकअप किए उन्होंने बिना किसी एक्सेसरीज से अपने लुक को पूरा किया है। अपने लुक में अंकिता बार्बी डॉल लग रही हैं।

PunjabKesari

रश्मि देसाई

अपने जिगरी यार अंकिता की बैचलर पार्टी में एक्ट्रेस रश्मि देसाई स्टाइलिश अंदाज में पहुंची। रश्मि के लुक की बात करें तो वह ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं। मिनिमल मेकअप, पोनी रश्मि के लुक को परफेक्ट बना रहा है। 

PunjabKesari

मृणाल ठाकुर

पार्टी में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर हाॅट रेड कलर की आउटफिट में पहुंची।

 

PunjabKesari

अमृता खानविलकरी

PunjabKesari

सना मकबूल

PunjabKesari

माही विज

PunjabKesari

 सृष्टि रोड़े
 

PunjabKesari

मालूम हो कि अंकिता और विक्की पिछले करीब साढ़े तीन साल से रिलेशनशिप में हैं और दोनों का रिश्ता काफी अच्छा चल रहा है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक- दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं साथ ही वो हमेशा एक- दूसरे का सपोर्ट करते रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News