शरद मल्होत्रा की शादी पर रश्मि देसाई का शॉकिंग रिएक्शन, कहा-''मैंने नहीं सोचा था''

4/22/2019 11:34:06 AM

मुंबई: टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने शनिवार रात को मुंबई के क्लब JW Marriot में ह‍िंदू रीत‍ि र‍िवाजों से रिपसी भाटिया से शादी रचाई। इस दौरान एजाज खान, हर्षद चोपड़ा, शशांक व्यास, कृतिका सेंगर और रश्मि देसाई जैसे टीवी स्टार्स इनकी शादी में शरीक हुए। वहीं रश्मि देसाई ने वहां कुछ ऐसा बोल दिया, जो काफी शॉकिंग था। दरअसल हिंदी रश को दिए गए एक इंटरव्यू में रश्मि ने कहा है कि शरद की शादी उनके लिए काफी शॉकिंग है।

 

PunjabKesari

 

रश्मि ने कहा कि मैं शरद को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हूं और वहां पर मैं उसकी और रश्मि से जुड़ी अपडेट्स से रु-ब-रु होती रहती हूं। दोनों ने साथ में ही गणेश चतुर्थी और दीवाली सेलीब्रेट किया था तो इनके रिश्ते के बारे में तो हर कोई जानता था, लेकिन शादी की डेट मेरे लिए थोड़ी शॉकिंग जरुर थी। मैंने नहीं सोचा था कि शरद इतनी जल्दी आकर कहेगा कि 20 अप्रैल को मेरी शादी है।

 

PunjabKesari

 

अगर बात की जाए तो रश्मि देसाई की तो हाल ही में उन्हें अर्जुन बिजलानी के रिएलिटी शो किचन चैम्पियन में देखा गया था। रश्मि को कलर्स चैनल के सुपरहिट सीरियल उतरन के जरिए काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी और इसके बाद वह बिग बॉस और कई सीरियल्स में बतौर गेस्ट नजर आई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News