फिल्में न मिलने पर रश्मि ने बयां किया दर्द, बोली- टीवी एक्टर बोल कर देते हैं नजरअंदाज, बहुत बुरा लगता है

3/12/2021 12:32:12 PM

मुंबई. एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपने दम पर टीवी में अच्छी पहचान बनाई है। रश्मि की गिनती टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। रश्मि कई टीवी शोज और कई फिल्मों में काम कर चुकी है लेकिन रश्मि वैसा नाम नही कमा पाई जैसा वह चाहती थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में रश्मि ने अपना दर्द बयान किया है कि उन्हें फिल्मों के लिए नही चुना जाता और टीवी एक्टर बोल कर काम भी नहीं देते।

PunjabKesari
रश्मि ने इंटरव्यू में कहा- किसी विशेष प्लेटफॉर्म पर मुझे अलग रखा जाता है और कहा जाता है ये तो टीवी एक्ट्रेस है। मुझे बहुत बुरा लगता है। लोग बहुत आसानी से नजरअंदाज कर देते हैं। वह मेरा अच्छा काम देखना ही नही चाहते। वह ये भी नही देखने चाहते कि मैंने किन अच्छे लोगों के साथ काम किया है। 

PunjabKesari
रश्मि ने आगे कहा- 'इंडस्ट्री में नए लोग आते रहते हैं और वो नए लोगों को वैलकम भी करते हैं, लेकिन हमें 'टीवी एक्टर' बोलकर काम नहीं देते। उन्हें अच्छे प्रॉजेक्ट्स में स्पेस मिलता है। ये हमें बहुत अपमानजनक और बेइज्जती लगती है। हम जैसे कलाकार किसी भी मीडियम को एक्सप्लोर करने, उसमें काम करने के लिए फ्री हैं। हमें रोका नही जाना चाहिए।'

PunjabKesari
इसके अलावा रश्मि ने कहा- टीवी इंडस्ट्री के कलाकार ही टीवी स्टार्स को इज्जत नहीं देते। टीवी के लोग टीवी स्टार्स के साथ ऐसे पेश आते हैं जैसे उन्हें कुछ आता नहीं। वहीं जब फिल्म इंडस्ट्री के लोग आ जाएं तो उन्हें बहुत महत्व दिया जाता है।' 

PunjabKesari
काम की बात करें तो रश्मि ने फिल्म 'कन्यादान' से करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद रश्मि ने फिल्म 'ये लम्हे जुदाई के' बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके अलावा रश्मि 'दिल से दिल तक', 'उतरन', 'नागिन 4', 'इश्क का रंग सफेद', 'एक था राजा एक थी रानी' जैसे टीवी शोज में भी काम कर चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News